दो सगे भाइयों को डेट कर रहीं थी जान्हवी कपूर और सारा अली खान, कॉफी विद करण में हुआ है खुलासा- जानिए पूरी कहानी

By  
on  

करण जौहर का पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' 7वें सीजन के साथ वापस आ गया है। हर सीजन की तरह शो के इस सीजन में हॉट कॉन्वर्सेशन, कन्फेशन औऱ ढेर सारी गॉसिप होगी। इस सीजन के दूसरे एपिसोड में सिजलिंग बॉलीवुड बेस्टीज और स्क्रीन फेवरेट- जाह्नवी कपूर और सारा अली खान अपने स्टाइल, विट और एडवेंचर की स्टोरीज शेयर करती नजर आएंगी। शो पर आई इस डायनेमिक जोड़ी ने आइकोनिक होस्ट करण जौहर के जीवन, काम और प्यार के बारे में पूछे गए सवालों पर कई खुलासे किए हैं

जब शो के दूसरे एपिसोड में दो यंग और खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) मेहमान बनीं। दोनों ने अपनी जिंदगी के कई राज खोले साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि दोनों एक साथ दो सगे भाइयों को डेट कर चुकी हैं। यानी अगर सब सही चलता तो सारा और जान्हवी की दोस्ती देवरानी-जेठानी के रिश्ते में बदल सकती थी। इस एपिसोड में ऐसी ही कई मजेदार बातें सामने आईं। इस शो में यह बात सामने आई कि सारा और जान्हवी ने दो भाईयों को डेट किया है, दोनों की दोस्ती की शुरुआत भी यहीं से हुई। 

शिखर पहाड़िया और वीर पहाड़िया के साथ अपने संबंधों की ओर इशारा करते हुए, सारा और जान्हवी ने खुलासा किया कि उन्होंने बीते समय में दो भाइयों को डेट किया है। इसलिए दोनों के बीच कुछ बातें कॉमन हैं। जान्हवी ने कहा कि ये दोनों भाई उनकी बिल्डिंग में रहते थे और यह बात सुनकर सारा ने मुस्कुरा दिया। जाहिर है कि अब इन ग्लैमर गर्ल्स का रिश्ता उन भाइयों से नहीं है, लेकिन सोचिए कि अगर सारा और जान्हवी दो भाइयों से शादी करती तो और देवरानी-जेठानी बन जातीं, तो क्या होता? 

 शो के आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि कैसे दोनों स्टार्स एक दूसरे की पड़ोसी बनने के साथ ही एक दूसरे की दोस्त भी बन गई।जाह्नवी कपूर ने कहा, हम गोवा में पड़ोसी थे और हमारा एक कॉमन फ्रेंड था। फिर एक दिन हम बात करने लगे। हमने सुबह 8 बजे तक बात खत्म की।' वहीं इस पर, सारा अली खान ने कहा कि उनकी बातचीत का ये सेशन पूरी रात बात करने के बाद खत्म हुआ। दोनों ने गोवा में अपने दो दिन के स्टे में वर्क, फैमिली और इंटरेस्ट को लेकर बात की और एक दूसरे के साथ बॉन्ड किया।

अपनी ट्रेवल स्टोरीज के किस्से सुनाते हुए जाह्नवी कपूर ने याद किया कि कैसे वह डिज्नीलैंड की ट्रिप के दौरान सारा अली खान से पूरी तरह प्रभावित थीं। डेयरडेविल सारा ने जाह्नवी को जहां भी मुमकिन हुआ लाइन में जंप करने में मदद की। जाह्न्वी ने कहा, उन्होंने हर लाइन तोड़ दी। मैं सोचती रही कि वह कितनी मस्त है। मैं ऐसा कभी नहीं कर पाती। उनकी वजह से मुझे इंतजार भी नहीं करना पड़ा। यह अब तक की सबसे अच्छी यात्रा थी।

Recommended

Loading...
Share