PeepingMoon Exclusive: इमरान हाशमी, फरहान अख्तर की फिल्म में बनेंगे आर्मी ऑफिसर, कश्मीर में फैले आतंकवाद पर आधारित है कहानी 

By  
on  

बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी एक बार फिर एक्शन पैक्ड फिल्म करने जा रहा है। जल्द ही वो फरहान अख्तर कि कंपनी एक्सेल के लिए एक फिल्म करने जा रहे हैं। फिल्म काश्मीर में फैले आतंकवाद पर आधारित है और इमरान फिल्म में आर्मी अफसर बनने वाले हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म पूरी तरह से एक्शन पैक्ड है और इसकी शूटिंग भी जल्द कश्मीर में शुरू होने जा रही है। हालाँकि इमारन इससे पहले बार्ड ऑफ ब्लड- जो बलूचिस्तान पर आधारित एक स्पाई ड्रामा थी उसमे काम कर चुके हैं। फिल्म में इमरान रॉ अधिकारी बने थे। फिल्म रॉ और ISI के बीच की खींचतान और इसमें फंसे जासूसों की जिंदगी को बयान करता है। शाहरुख़ खान के प्रोडक्शन के तले बनी इस सीरीज में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने जासूस कबीर सिंह का किरदार निभाया था। 

PeepingMoon को एक्सक्लूसिव मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म 'ग्राउंड जीरो' में इमरान हाशमी को एक भारतीय सेना अधिकारी का अहम रोल प्ले कर सकते हैं। लेकिन इस खबर एक्टर और प्रोड्यूसर ने कोई पुष्टि नहीं की है। मीडिया की मानें तो इस एक्शन और स्टंट से भरी फिल्म में इमरान हाशमी को एक खौफनाक मिशन पर जंग लड़ते देखा जाएगा। यह मिशन घाटी इलाके से जुड़ा है।

कहा जा रहा है कि अगर इस फिल्म पर मुहर लगती है तो यह पहली बार होगा जब इमरान हाशमी एक ऑफिसर का किरदार करते नजर आएंगे। बता दें, अभी फिल्म को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन इस बीच यह खबर सामने आई है कि फिल्म के लिए निर्देशक का नाम फाइनल हो चुका है।

इस फिल्म को फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा बनाया जाएगा। फिल्म के लिए मराठी फिल्म निर्माता तेजस विजय को बतौर डायरेक्टर इस फिल्म के लिए चुना गया है। यह पहली बार होगा जब फरहान अख्तर और इमरान हाशमी ने किसी फिल्म के लिए हाथ मिलाया है।टाइगर की तैयारी में हैं इमरान

इधर, इमरान हाशमी के फैंस बेचैन हैं, क्योंकि वह सलमान खान के अपोजिट बतौर विलेन फिल्म टाइगर-3 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के लिए इमरान ने जिम में खूब पसीना बहाया है। वहीं, इमरान पहली बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सेल्फी’ में दिखाई देंगे। यह फिल्म फरवरी 2023 में बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है।

Recommended

Loading...
Share