'पठान' के सामने पिस्टल ताने खड़ी होंगी दीपिका पादुकोण, शाहरुख़ खान ने शेयर किया फर्स्ट लुक- फैंस बोले अब इंतज़ार नहीं होता 

By  
on  

बॉलीवुड के किंग खान अपनी बैक टू बैक फिल्मों ‘जवान’ और ‘पठान’ से बड़े परदे पर करने जा रहे है वापसी। शाहरुख़ खान काफी लम्बे समय से बड़े परदे पर नज़र नहीं आ रहे थे। ‘शाहरुख़ खान’ के फैंस भी उन्हें दमदार और एक्शन फिल्मों में देखने के लिए हो रहे है काफी बेताब। तो वही अपनी फैंस की इच्छाओ को पूरा करते हुए शाहरुख़ खान अपनी एक्शन फिल्मों को लेकर हाज़िर हो चुके है। शाहरुख़ की आने वाली फिल्म पठान का पोस्टर रिलीज़ हो चुका है। जिसे देखकर दर्शक काफी उत्सुक है। इस बीच शाहरुख़ खान ने अपनी को स्टार दीपिका पादुकोण का लुक अब शेयर किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

इस पोस्टर में दीपिका हाथ में बंदूक है, लेकिन बेहद गंभीर लुक में खड़ी दिखाई देती हैं। दीपिका का पठान में इस इंटेंस लुक को देखकर फैंस भी फिदा हो गए हैं। पठान के मेकर्स ने YRF यानी यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे होने के मौके पर दीपिका पादुकोण का भी फर्स्ट लुक जारी किया। इस मोशन पोस्टर में दीपिका काफी प्रॉमिसिंग लग रही हैं। 

इस पोस्टर को सभी कास्ट ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। शाहरुख खान पोस्ट करते हुए लिखा है कि - ''उसे तुम्हे मारने के लिए बुलेट की जरूरत नहीं है''

तो वहीँ जॉन अब्राहम ने भी दीपिका के इस इंटेंस लुक वाले पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा - ''रुको, देखो, फिर शूट''

दीपिका ने भी इस मोशन पोस्टर को शेयर कर कैप्शन दिया- ''टाडा'', #Pathaan. 

फिल्म पठान शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, क्योंकि इसके जरिए किंग खान करीब 5 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। फिल्म की आधिकारिक तौर पर घोषणा एक टीजर वीडियो (Pathaan Teaser) शेयर कर के की गई थी। टीजर में भी हमें दीपिका की एक झलक देखने मिली थी। उनके साथ जॉन अब्राहम भी दिखे थे। वहीं शाहरुख खान की केवल आवाज ही सुनाई दी थी। मालूम हो कि, सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित यह फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस यानी 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
 

Recommended

Loading...
Share