Ranveer Singh Nude Photoshoot: मुश्किल में घिरे रणवीर सिंह मुंबई पुलिस ने दर्ज किया मामला, सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था न्यूड फोटो 

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने विवादास्पद फोटो को लेकर अब बुरी तरह घिरते नज़र आ रहे हैं। एक वकील की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने एक्टर के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। रणवीर सिंह के खिलाफ सेक्शन 67 (A) की आईपीसी की धारा 292, 293 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है। दूसरी तरफ एक्टर रणवीर सिंह उनके इस फोटोशूट को लेकर देश के कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन हो रहा है। वहीं बीते सोमवार 25 जुलाई को मुंबई पुलिस को अभिनेता के खिलाफ महिलाओं की भावनाओं को आहत करने के लिए शिकायत मिली थी। इसी शिकायत पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए इस मामले में रणवीर सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

रणवीर सिंह की लेटेस्ट तस्वीरों ने उन्हें मुश्किलों में डाल दिया है। 25 जुलाई को अभिनेता के खिलाफ महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए मुंबई पुलिस को शिकायत मिली थी। पुलिस को मिली शिकायत में रणवीर सिंह पर महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया था। इसी शिकायत पर पुलिस ने रणवीर सिंह के खिलाफ सेक्शन 67(A) की आईपीसी की धारा 292, 293 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

वहीं रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर जहां कई सेलेब्स ने अभिनेता का समर्थन किया है तो वहीं टीएमसी सांसद और बंगाली अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती ने पूछा कि क्या महिलाओं की सराहना की जाती, अगर वे इसी तरह की तस्वीरें साझा करतीं। 

दरअसल रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने एक लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में रणवीर सिंह न्यूड नजर आ रहे थे। रणवीर ने ये न्यूड फोटोशूट पेपर मैगज़ीन के लिए करवाया था। तस्वीरें इस्टाग्राम पर शेयर होते ही वायरल हो गई। इन तस्वीरों को लेकर दो तरह की प्रतीक्रियाएं सामने आईं। एक तो जिन्होंने रणवीर के इस बोल्ड फैसले की तारीफ की और दूसरी ओर हेटर्स जिन्होंने इसे लेकर रणवीर सिंह की निंदा की।

फोटोशूट पर विवाद भले ही हो रहा हो लेकिन खुद रणवीर ने इस फोटोशूट के बारे में कहा, मेरे लिए न्यूड होना बहुत आसान है। मेरे कुछ रोल्स में मुझे नेकेड दिखाया भी गया है। मैं हजारों लोगों के सामने अपने सारे कपड़े उतार सकता हूं।मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन दूसरे लोग इसमें थोड़ा असहज हो जाएंगे।"

 

Recommended

Loading...
Share