Sunny Deol in Hospital : अमेरिका में अस्पताल में भर्ती हुए एक्टर और सांसद सनी देओल, शूटिंग के दौरान हुए घायल- डॉक्टरों ने बताया 

By  
on  

फिल्म अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के गुरदासपुर सांसद सनी देओल अस्पताल में भर्ती कराये गए हैं। इन दिनों वो अमेरिका में हैं जहां उनका इलाज चल रहा है। हालाँकि उनके इलाज से जुडी ज़्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन बताया जा रहा है की उन्हें चोटें आई थीं। वो उस चोट का मुंबई में भी इलाज करा चुके हैं। बाद में बेहतर इलाज के लिए वो अमेरिका रवाना हो गए। 

उनके करीबी सूत्रों की मानें तो कुछ हफ्ते पहले शूटिंग के दौरान सनी देओल जख्मी हो गए थे और उनकी पीठ में चोट लग गई थी। इसी वजह से वो राष्ट्रपति चुनाव में भी हिस्सा नहीं ले पाए थे। यहाँ इलाज कराया था जब फायदा नहीं दिखा तो वो अपनी चोट का इलाज के लिए अमेरिका गए है। हालाँकि एक हफ्ते तक उनका मुंबई में इलाज चला है। वहीं अपनी चोट के चलते सनी देओल शायद संसद के मॉनसून सत्र में भी भाग नहीं ले पाएंगे। सनी देओल इस समय पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी के सांसद हैं। इसी के साथ अभिनेता आने वाले समय में कई फिल्मों में दिखाई देने वाले है। सनी देओल भले ही अब फिल्मों में कम दिखाई देते है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग पर इसका कोई असर देखने को नहीं मिलता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी देओल कुछ दिनों पहले फिल्म 'चुप' शूटिंग कर रहे थे। इसमें उनके साथ पूजा भट्ट और दुलकर सलमान मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का डायरेक्शन आर बाल्की कर रहे हैं। इसके अलावा सनी देओल अपनी सुपरहिट फिल्मों 'गदर 2' और 'अपने 2' के सीक्वल में भी काम कर रहे हैं।

Recommended

Loading...
Share