रणवीर सिंह विवाद पर ट्रोल्स पर जमकर बरसीं करीना कपूर खान, कहा आज लोगों के पास कोई काम नहीं है वो ऐसी बातो पर विवाद करते रहेंगे

By  
on  

पहले एक्ट्रेस विद्या बालन, फिर जान्ह्वी और अब करीना कपूर खान ने रणवीर सिंह मामले पर अपनी राय रखी है। करीना कपूर इस मामले पर हंगामा करने वाले  ट्रोलर्स को निठल्ले लोग बताया है। एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने कहा कि रणवीर का फोटोशूट चर्चा और बहस के लिए 'सभी के लिए एक खुला टिकट' बन गया है। करीना कपूर इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रोमोशन में व्यास हैं। जब एक चैनल पर वो इसके इंटरवियु के लिए पहुंची तो उनसे रणवीर सिंह मामले पर सवाल पुछा गया है, जिसके बाद करीना ने ट्रोल्स की जमकर क्लास लगा दी है। 

करीना कपूर खान ने इंडिया टुडे के साथ हुए अपने इंटरवियु में रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर खुलकर अपनी राय रखे हुए कहा क़ि, "मुझे लगता है कि बोलने के लिए सबको बोलना है और आज कल लोग कुछ भी कहते हैं। इन दिनों रणवीर सिंह का वह फोटोशूट सभी की चर्चा और बहस करने के लिए जैसे एक खुला टिकट बन गया है। मुझे ऐसा लगता है कि लोग बहुत खाली हैं और हर किसी के पास हर चीज पर ज्ञान देने के बहुत खाली टाइम भी है। मैं हैरान हूं कि ज्यादातर लोग इस पर अपनी राय दे रहे हैं। मुझे नहीं पता कि लोगों के लिए यह इतनी बड़ी बात क्यों है? जैसा मैंने कहा, यह सिर्फ यह साबित करता है कि हर किसी के पास बहुत खाली समय है। "

करीना कपूर ने सीधे-सीधे तौर पर उन लोगों को निठल्ला करार दे दिया है जो रणवीर सिंह को उनकी बिना कपड़ों की तस्वीरों के लिए ट्रोल कर रहे हैं। 

इससे पहले एक्ट्रेस जान्ह्वी कपूर ने भी रणवीर सिंह का समर्थन किया है। एक कार्यक्रम में जब जान्ह्वी से रणवीर के फोटोशूट पर सवाल पुछा गया तो उन्होंने रणवीर सिंह के फोटोशूट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन्हें सपोर्ट किया। जान्ह्वी ने कहा, 'मुझे लगता है कि यह एक कलात्मक स्वतंत्रता है और मुझे नहीं लगता कि किसी को भी उनकी कलात्मक स्वतंत्रता के लिए सजा देनी चाहिए।'

जब एक्ट्रेस विद्या बालन से भी यही सवाल पुछा गया था उन्होंने कहा था कि, 'शायद उन लोगों के पास ज्यादा काम नहीं है, इसीलिए इन चीजों पर वो वक्त गंवा रहे हैं। अगर आपको अच्छा नहीं लगे तो पेपर बंद कर दीजिए, फेंक दीजिए, जो करना है करिए। एफआईआर-वैफआईआर के चक्कर में क्यों पड़ना है?" वहीं आलिया भट्ट ने कहा था कि रणवीर सिंह ''मैं अपने फेवरेट रणवीर सिंह के बारे में कुछ भी नेगेटिव नहीं सुन सकती। मैं तो इस सवाल को सुन भी नहीं सकती। रणवीर ने हम सबको बहुत कुछ दिया है और उन्हें हम सिर्फ बदले में प्यार दे सकते हैं। '' इससे पहले अर्जुन कपूर, कृष्णा अभिषेक, वाणी कपूर, परिणीति चोपड़ा समेत रणवीर के फोटोज़ वाले मामले पर रिएक्ट कर चुके हैं और उन्हें सपोर्ट कर चुके हैं। 

 

Recommended

Loading...
Share