रील लाइफ एक्टर ने अपनी जान की परवाह किये बिना रियल लाइफ में हीरो बनकर एक शख्स की बचाई जान,दुनिया भर में देव पटेल की हो रही तारीफ 

By  
on  

हॉलीवुड एक्टर देव पटेल फिल्मों में अपने अभिनय और एक्शन के लिए तो जाने ही जाते हैं, बल्कि सार्वजनिक जीवन में भी वह एक बेहतरीन इंसान हैं। देव पटेल ने बीते दिनों एक ऐसा काम किया जिसने सभी को यह कहने पर मजबूर कर दिया कि वह असल हीरो हैं। द टेलीग्राफ के मुताबिक, देव पटेल ने एडिलेड में एक चाकूबाजी की घटना को रोकने के लिए उन्होंने अपनी जान जोखिम में डाल दी।

देखते-देखते उन दोनों में लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ गई कि युवक के सीने में चाकू घोंप दिया गया। युवक के चाकू लगने के तुरंत बाद देव पटेल उसके ओर जा दौड़े और झगड़े को रोकने की कोशिश की। अभिनेता के एक प्रवक्ता ऑस्ट्रेलिया के 7News को बताया कि उन्होंने जो भी किया वह एक मानवीय स्वभाव था। प्रवक्ता के मुताबिक, देव पटेल झगड़े को रोकने के बाद तब तक घटनास्थल पर मौजूद रहे जब तक कि पुलिस और एम्बुलेंस पहुंच नहीं गई।

द टेलीग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता देव पटेल ऑस्ट्रेलिया में अपने होम टाउन एडिलेड में एक कंवीनियंस स्टोर में थे। तभी उन्होंने देखा कि एक युवक और एक युवती के बीच चाकूबाजी हो गई। यह घटना 1 अगस्त की बताई जा रही है। देव पटेल अपने दोस्त के साथ वहां मौजूद थे।

अभिनेता के एक प्रवक्ता ने आगे बताया कि जिस युवक को चोट आई है, उसकी उम्र 32 साल है और उसका अस्पताल में इलाज जारी है। स्थानीय अस्पताल द्वारा बताया गया है कि युवक की हालत स्थिर है और वह खतरे से बाहर है। द टेलीग्राफ के मुताबिक, इस मामले में घटनास्थल पर मौजूद युवती को गिरफ्तार कर लिया गया था।

दक्षिण ऑस्ट्रेलियाई पुलिस ने कहा कि सड़क पर एक युवक और युवती के बीच हिंसक झड़प की सूचना उन्हें स्थानीय समयानुसार रात करीब 8.45 बजे मिली थी। वहीं, बीबीसी ने बताया है कि इलाके में मौजूद लोगों ने दोनों को झगड़े के दौरान अलग करने की कोशिश की थी लेकिन युवती ने युवक के सीने में चाकू मार दिया था। हालांकि, अजनबी के लिए अपनी जान जोखिम में डालने के लिए प्रशंसक देव पटेल की तारीफ कर रहे हैं।

Recommended

Loading...
Share