PeepingMoon Exclusive: 'रोबोट' से दिल लगा बैठेंगे शहीद कपूर, फिर क्या होगा अंजाम ? दिनेश विजयन की अगली फिल्म में कृति सनन के साथ करेंगे काम 

By  
on  

प्रोड्यूसर दिनेश विजय और उनकी कंपनी मैडॉक फिल्म्स इस साल एक साथ कई फिल्मों का निर्माण कर रही है। साल 2022 और 23 का उनका कैलेंडर पूरी तरह व्यस्त है। ‘मिमी’, ‘स्त्री’, ‘बाला’, ‘हिंदी मीडियम’, ‘लुकाछिपी’, ‘बदलापुर’, ‘लव आजकल’ और ‘कॉकेटल’ जैसी फिल्मों के निर्माता इस बार एक और बड़ा प्रोजेक्ट लेकर आ रहा है। PeepingMoon को एक्सक्लूसिव मिली जानकारी के मुताबिक दिनेश विजयन की अगली फिल्म में शहीद कपूर और कृति सनन साथ आने वाले है। ये robot rom-com फिल्म होगी जिसमे कृति सनन रोबोट होंगी और शहीद उनसे दिल लगा बैठेंगे। 

खबर आई थी की शाहिद कपूर पिछले कुछ वक्त से दिनेश विजन के साथ एक प्रोजेक्ट पर चर्चा कर रहे हैं और अभिनेता को प्रोजेक्ट का विषय भी पसंद है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि, शाहिद कपूर को प्रोजेक्ट के लिए लगभग लॉक कर लिया गया है। लेकिन पीपिंग मून को पुख्ता खबर मिली है की शहदी और कृति दोनों ने इस प्रोजेक्ट को हाँ कर दिया है। 

इस वक़्त कृति सेनन इस समय बॉलीवुड की सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक है। मौजूदा समय में उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं। अब वो दिनेश विजन की फिल्म में वह शाहिद कपूर के अपोजिट नजर आने वाली हैं। फिल्म के लिए कृति ने कागजी कार्रवाई पूरी कर ली है और जल्द ही फिल्म की घोषणा की जा सकती है। जानकारी के मुताबिक फिल्म में लोगों को एक अनूठी प्रेम कहानी देखने को मिलेगी। कहानी की मांग एक नई जो़ड़ी की थी जिसके बाद दोनों स्टार्स को कास्ट किया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों इस साल अक्टूबर-नवंबर से इस फिल्म पर शूटिंग शुरु कर सकते हैं।

इस फिल्म की शूटिंग भारत समेत कई देशों में होगी। साथ ही रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन और वर्कशॉप कथित तौर पर सितंबर में होंगे। हालांकि फिल्म का निर्देशन कौन करेगा इस बात का खुलासा अभी नहीं हो सका है। बता दें कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो दिनेश विजन के साथ कृति की यह सातवीं फिल्म होगी। इससे पहले वह फिल्म राब्ता, लुका छुप्पी, अर्जुन पटियाला, मिमी, हम दो हमारे दो में काम कर चुकी हैँ। इसके अलावा कृति जल्द ही हॉरर कॉमेडी भेड़िया में भी नजर आने वाली हैं।

Recommended

Loading...
Share