घोड़ी चढ़ने को तैयार हैं हमारे 'गुड्डू पंडित' भैय्या, भौकाल के साथ निकलेगी बारात- इस महीने शादी करने जा रहे हैं ऋचा चड्ढा और अली फज़ल

By  
on  

लंबे वक़्त से एक दूसरे को डेट कर रहे अली फज़ल और ऋचा चड्ढा ने अपने फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी दी है। कहा जा रहा है कि दोनों सितंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। यह शादी मुंबई और दिल्ली में करीबी दोस्तों और परिवार वालों के बीच में होने वाली है. बताया जा रहा है कि हल्दी और मेहंदी की रस्में भी धूमधाम से होने वाली है। 

रिचा चड्ढा और अली फजल 2021 में शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना के चलते उनकी शादी पोस्टपोन हो गई। इसके बाद ही खबर आई थी कि दोनों मार्च 2022 में शादी करने वाले हैं लेकिन यह भी नहीं हो पाया।  इंडिया टुडे ने अपनी खबर में यह कंफर्म किया है कि यह दोनों सितंबर के महीने में शादी करने जा रहे हैं। इस फैसले के बाद परिवार में खुशी का माहौल है। 

अली फजल और ऋचा चड्ढा लंबे समय से दूसरे को डेट कर रहे हैं। यही नहीं दोनों साथ रहते भी हैं और वे टेशन पर भी इन्हें इंजॉय करते हुए देखा जाता है। सोशल मीडिया पर या अक्सर अपने फनी वीडियो जिससे फैंस का मनोरंजन करते दिखाई देते हैं। उस दिनों पहले रिचा ने बताया था कि वह 2020 से ही शादी की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन इसने किसी वजह से यह नहीं हो पा रहा। लेकिन अब आ रही खबरों के मुताबिक यही लग रहा है कि इस बार दोनों अपनी शादी को लेकर कंफर्म है। 

बता दें कि अली फजल और ऋचा चड्ढा फिल्म फुकरे और फुकरे रिटर्ंस में एक दूसरे के साथ काम कर चुके हैं। यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी। आप दोनों फुकरे 3 में दिखाई देने वाले हैं। दोनों कलाकारों के वर्क फ्रेंड की बात करें तो अली फजल मिर्जापुर के नए सीजन की तैयारियों में बिजी चल रहे हैं और ऋचा चड्ढा के पास फुकरे 3 के अलावा अभी तो पार्टी शुरू हुई है नाम की एक फिल्म भी है। इसके अलावा यह दोनों मिलकर गर्ल्स विल बी गर्ल्स नाम की एक फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। 
 

Recommended

Loading...
Share