अपनी फिल्म 'Liger' के प्रमोशन के लिए विजय देवरकोंडा पटना पहुंचे, Patna Ki Graduate चाय वाली के साथ लिए कुल्हड़ वाली चाय के मज़े 

By  
on  

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' (Liger) के प्रमोशन में बिज़ी चल रहे हैं। इस फिल्म के ज़रिए एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। विजय देवरकोंडा के साथ इस फिल्म में अन्नया पांडे भी लीड रोल में नज़र आएंगी। पैन इंडिया फिल्म  'लाइगर' को लेकर फैंस के बीच दीवानापन खूब देखने को मिल रहा है। दोनों स्टार ज़ोरों-शोरों से अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। इस बीच अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए विजय पटना पहुँच गए हैं। जहाँ उन्होंने पटना कि मशहूर ग्रेजुएट चाय वाली ने दुकान पर चाय पीने पहुँच गए। 

विजय देवरकोंडा के पटना के इस चाय स्टाल पर पहुँचने का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमे वो पटना के वीमेंस कॉलेज के पास चाय बेच रही प्रियंका गुप्ता और उनके साथियों से जाकर मिले। 24 वर्षीय प्रियंका गुप्ता कोई आम चाय वाली नहीं हैं, बल्कि एक ग्रेजुएट चाय बेचने वाली हैं। और आज कल इस चाय वाली के चर्चे भी खूब हो रहे हैं। 

विजय इस टी स्टाल पर सुबह सुबह पहुंचे थे। अपने चिर परिचित बिंदास अंदाज़ में, पैरों में हवाई चप्पल और एक दम मामूली से कपडा। विजय को वहां देखकर प्रियंका भी बेहद भावुक हो गयीं। उन्होंने अपने इस मेहमान का फूलों के गुलदस्ते के साथ स्वागत किया और जमकर तस्वीरें भीं खींचवाई। प्रियंका ने वाराणसी के महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ से अर्थशास्त्र में ग्रेजुएशन किया है। पूर्णिया की रहने वाली प्रियंका गुप्ता इन दिनों पटना वीमेंस कॉलेज के पास में ही एक चाय का ठेला लगाकर चाय बेचती हैं। 

आपको बता दें कि इस फिल्म से अनन्या पांडे साउथ सिनेमा में और विजय बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। इसलिए भी फिल्म की देश भर में चर्चा है। विजय और अनन्या की लाइगर 25 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

Recommended

Loading...
Share