मुंबई एयरपोर्ट पर शाहरुख़ खान के बेहद पास आया एक फैन, कुछ इस तरह अपने पापा को आर्यन खान ने बचाया- वीडियो आया सामने 

By  
on  

बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी की शूटिंग में बिजी हैं। शाहरुख़ बुडापेस्ट से शूटिंग रैप कर मुंबई लौटे हैं। उनके साथ उनके बड़े बेटे आर्यन खान और अब्राम भी साथ दिखाई दिए। इस बीच एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर हर कोई हैरान है। सेल्फी लेने के चक्कर में एक फैन शाहरुख़ के बेहद पास आ गया और उसने शाहरुख़ का हाँथ पकड़कर उनके साथ तस्वीर लेने कि कोशिश करने लगा। लेकिन शाहरुख़ के साथ मौजूद आर्यन ने सूझ बुझ दिखाते हुए तुरंत उस फैन को अलग कर पापा के साथ आगे बढ़ गए। 

इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिखाई देता है की शाहरुख, बेटे अबराम का हाथ पकड़कर एयरपोर्ट से बाहर निकलते हैं। उनके बगल में आर्यन खान और उनकी मैनेजर पूजा डडलानी भी साथ चल रहीं थीं। शाहरुख़ की निजी सुरक्षा टीम भी उनके साथ और एयरपोर्ट पर मौजूद पपराजी शाहरुख खान की तस्वीरें और वीडियोज लेने लगते हैं। इसी बीच एक शख्स अचानक शाहरुख की ओर बढ़ता है और बिना पूछे जबरन उनका हाथ पकड़कर सेल्फी लेने लगता है। शाहरुख शख्स से अपना हाथ छुड़ाते हैं। उनका रिएक्शन गुस्से वाला होता। वहीं उनके साथ चल रहे अबराम ये देखकर डर जाते हैं। 

अचानक फैन की ये हरकत देखकर शाहरुख़ को गुस्सा आता है और तभी पापा के साथ चल रहे आर्यन आगे बढ़ते हैं और शाहरुख को प्रोटेक्ट करके चलते हैं। शाहरुख के साथ वैसे तो हमेशा बॉडीगार्ड्स रहते हैं लेकिन अचानक शख्स की इस हरकत से एक बार तो किसी को कुछ समझ नहीं आता। शख्स की ये हरकत देख सोशल मीडिया पर यूजर्स ने नाराजगी जताई है। 

वर्क फ्रंट की तो शाहरुख खान अपनी आगामी बहुप्रतिक्षीत फिल्म 'पठान' को लेकर चर्चा में हैं। उनकी ये फिल्म 25 जनवरी को 2023 में रिलीज होगी। इसके अलावा उनके हाथ में दूसरी फिल्म 'जवान' भी है, जिसका फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है।

Recommended

Loading...
Share