अंधेरी रातों में जब ये गिरोह निकलता है ... कच्छा बनियान गैंग की इस करतूत से थर्रा उठते थे लोग! दिल्ली क्राइम सीजन 2 में DCP वर्तिका चुतर्वेदी का इनसे है मुक़ाबला - ट्रेलर जारी 

By  
on  

सर्दी के मौसम का पहला कोहरा जहां अपने साथ ठंड का पैगाम लेकर आता था। लोगों को वहीं एक अनजाना डर भी सताने लगता था। ठंड शुरू होते ही कच्चा बनियान गिरोह का आतंक शुरू हो जाता था। इस गैंग का अपराध करने का अपना अलग तरीका होता है। जिसके सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।  ये घरों में लूटपाट तो करते थे ही, इसके साथ ही घर के लोग का नरसंहार भी करते थे। दिल्ली क्राइम सीजन 2 इन्हीं की कहानी है जिसे रोकने की ज़िम्मेदारी इस बार डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी (शेफाली शाह) और उनकी टीम पर है।

आज दिल्ली क्राइम सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। शेफाली शाह ने इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि, एक खतरनाक गैंग और शहर में आतंक। 

इस बार भी डीसीपी वर्तिका (शेफाली शाह) और उनकी टीम को दिल्ली को इनके आतंक से बचाना है। जो ट्रेलर रिलीज़ किया गया है उसमे देख सकते हैं डीसीपी वर्तिका (शेफाली शाह) इस सीजन में भी बढ़ते क्राइम रेट से परेशान होती नजर आ रही हैं। टीजर में शेफाली दिल्ली में अमीर और गरीब तबके में रहने वालों के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं। गरीब तबका अमीरों के घर में काम करता हैं, लेकिन फिर भी दोनों के बीच कमाई को लेकर एक अलग ही ग्राफ देखने को मिल रहा है। टीजर में शेफाली पर उनके डिपार्टमेंट पर कुछ इल्जाम भी लगाते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं, परेशान शेफाली क्राइम के खत्म न होने पर अपनी निराशा भी जताते हुए नजर आईं। 

दिल्ली क्राइम का पहला सीजन साल 2012 में हुए निर्भया कांड पर आधारित था, लेकिन इस बार के सीजन में दर्शकों को कुछ अलग देखने को मिलेगा। बता दें कि दिल्ली क्राइम को बेहतरीन ड्रामा सीरीज के लिए इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड भी दिया गया था। दिल्ली क्राइम सीजन 2 का प्रीमियर 26 अगस्त से नेटफ्लिक्स को नेटफ्लिक्स पर होने वाला है। इस सीरीज को यह रिची मेहता, कास्टिंग डायरेक्टर राधेश मोरे द्वारा लिखित और निर्देशित की गई है।
 

Recommended

Loading...
Share