ब्रह्मास्त्र से Deva Deva गाना हुआ रिलीज, आग से खेलते दिखे रणबीर कपूर- अग्नि के सामने आलिया संग लिए साथ फेरे

By  
on  

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अभिनीत, अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बहुत जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। कुछ दिन पहले फिल्म का पहला गाना केसरिया रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं अब फिल्म का नया गाना 'देवा देवा' रिलीज हुआ है,जहां रणवीर कपूर आग के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है और इसे अरिजीत सिंह और जोनिथा गांधी ने गाया है। जबकि प्रीतम ने इसे कंपोज किया है।

ब्रम्हास्त्र के ‘देवा देवा’ (‘Deva Deva) गाने से पहले फिल्म का रोमांटिक गाना ‘केसरिया’ (‘Kesariya) रिलीज हुआ था। जिसे अमिताभ भट्टाचार्य ने ही लिखा है। दर्शकों ने इस गाने खूब पसंद किया. यह गाना आलिया-रणबीर पर फिल्माया गया था। 

वीडियो की शुरुआत रणबीर कपूर उर्फ ​​शिवा की यात्रा से होती है क्योंकि वह अपनी शक्तियों को खोलता है और अस्त्रों की दुनिया से अपने संबंध को दिखाता है। इसमें अमिताभ बच्चन की एक झलक भी दिखाई गई है, जो रणबीर को अपनी 'प्रकाश' से जोड़ने में मदद करते दिख रहे हैं। ऐ दिल है मुश्किल अभिनेता को जंगल के बीच में कई रोशनी के बीच नृत्य करते हुए भी देखा जाता है। गाने में आलिया उर्फ ​​ईशा भी रणबीर के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं और उनके साथ बर्फ से ढके पहाड़ों पर भी जा रही हैं। इस बीच, ब्रह्मास्त्र रणबीर कपूर और उनकी पत्नी-अभिनेत्री आलिया भट्ट के बीच पहला सहयोग है। लवबर्ड्स ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म पर काम करते हुए डेटिंग शुरू कर दी। इस जोड़े ने इस साल 14 अप्रैल को शादी की और साथ में अपने पहले बच्चे की भी उम्मीद कर रहे हैं।

Recommended

Loading...
Share