फिल्म 'मासूम सवाल' के बाद अब Hum Do Hamare Baarah के पोस्टर पर मचा बवाल, मुस्लिम समुदाय ने जताई नाराज़गी 

By  
on  

अन्नू कपूर स्टारर फिल्म 'हम दो हमारे बारह' का पोस्टर जारी किया गयै है। फिल्म को कमल चंद्रा  ने डायरेक्ट किया है। वहीं रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों से घिर चुकी है। सोशल मीडिया पर पोस्टर को लेकर बवाल मच गया है। लोगों का कहना है कि इस फिल्म के जरिए  मुस्लिम समुदाय का टारगेट किया जा रहा है। 

दरअसल, पोस्टर में एक मुस्लिल परिवार नजर आ रहा है, जहां एक मुस्लिम महिला बुर्का पहने दिखाई दे रही हैं और उनकी गोद में छोटा बच्चा है और वो प्रेग्नेंट भी है। इसके अलावा पोस्टर में टोपी लगाया अन्नू कपूर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इसी के साथ पोस्टर में यह भी लिखा है कि हम जल्द ही चीन को पीछे छोड़ देंगे। अब इस पोस्टर को जारी करते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। यूजर्स ये डायरेक्टर से यह फिल्म बनाने का कारण पूछ रहे हैं। ऐसे में कई लोगो ऐसे हैं जिनका कहना है कि इस फिल्म के जरिए फिल्म के मेकर्स मुस्लिम समुदाय को टारगेट कर रहे हैं। 

हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘मासूम सवाल’ (Film Masoom Sawaal) विवादों में फंस गई है। फिल्म के निर्माता और निर्देशक के खिलाफ गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। शिकायतकर्ता का कहना है कि फिल्मकार ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।शिकायतकर्ता हिंदू राष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित राठौर का कहना है कि फिल्मकार ने जानबूझकर फिल्म के पोस्टर में सैनेटरी पैड पर भगवान श्रीकृष्ण की तस्वीर लगाकर हिंदुओं की भावनाओं को भड़काने का काम किया है।यह फिल्म पांच अगस्त को रिलीज हुई है।

निर्माता-निर्देशक पर शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि उन्होंने जानबूझकर हिंदुओं की आस्था को चोट पहुंचाई है। शिकायत के आधार पर साहिबाबाद थाने में फिल्म के निर्देशक संतोष उपाध्याय और निर्माण नक्षत्र 27 मीडिया के निदेशक पर केस दर्ज किया गया है।बता दें कि पीरियड्स पर बनी फिल्म ‘मासूम सवाल’ के पोस्टर को लेकर सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा हो गया है। फिल्म के पोस्टर में सैनिटरी पैड के आकार पर कृष्ण की फोटो दिखाई गई है, जिसे लेकर कुछ लोग आपत्ति जता रहे हैं।

Recommended

Loading...
Share