'तमीज से बात करिए...मुझपर क्यों चिल्ला रहे हो' तापसी पन्नू और पैपराजी के बीच हुई बहस, एक्ट्रेस को जोड़ने पड़े हाथ कहा......

By  
on  

पिछले दिनों एक वीडियो आया था जिसमे अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी फिल्म 'दोबारा' की बॉयकॉट की मांग कर रहे थे। यानी फिल्म  की एक्ट्रेस और डायरेक्टर ने खुद फिल्म का बॉयकॉट करने की मांग कर दी थी। जिसे देखकर लोग हैरान परेशान थे। इसी तरह फिर एक बार तापसी का एक नया वीडियो सामने आया है। 

इस वायरल वीडियो में उन्हें और एक पैपराजी को बहस करते हुए देखा जा सकता है। यह घटना सोमवार शाम की है जब तापसी मुंबई के मीठीबाई कॉलेज में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोबारा’ के प्रमोशन करने के लिए पहुंची थीं। बहस उस वक्त है हुई जब एक फोटोग्राफर ने उनसे कहा कि वह इवेंट में देर से आई हैं। जब तापसी कार्यक्रम स्थल पर पहुंची, तो उन्हें तुरंत अंदर ले जाया गया, जबकि फोटोग्राफर उन्हें तस्वीरों के लिए रुकने के लिए कहते रहे। 

दरअसल, एक फोटोग्राफर ने तापसी पन्नू से कहा कि काफी देर हो चुकी है और वे दो घंटे से उनका इंतजार कर रहे हैं। पैपराजी ने तापसी से पहले नहीं रुकने की शिकायत भी की। पैपराजी ने उनसे कहा, “हम लोग आपके लिए ही रुके हुए हैं। ” इस पर तापसी ने सफाई देने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि वह उन निर्देशों का पालन किया जो उन्हें दिए गए थे। तापसी ने कहा, “मुझे जो बोला गया मैं कर रही हूं, आप मेरे पर क्यों चिल्ला रहे हो। ”

इस पर पैपराज़ी ने तापसी पन्नू से कहा कि वे भी उनका इंतजार कर रहे हैं। तापसी ने उस पैपराजी से कहा,”कृपया मुझसे रिस्पेक्ट के साथ से बात करें, मैं बस अपना काम कर रही हूं। मैं हर जगह समय पर पहुंची हूं, जहां मुझसे कहा गया है। आप मुझसे इज्जत से बात करोगे, मैं भी आपसे इज्जत से बात करूंगी। ”

कुछ पैपराजी ने स्थिति को शांत करने की कोशिश की, वहीं तापसी के को-स्टार पावेल गुलाटी भी आ गए और उनके पीछे खड़े हो गए। उन्होंने कहा, “कैमरा मुझ पर है, इसलिए केवल मेरी साइड देखा जा रहा है। अगर यह एक बार आप पर होता तो आपको एहसास होता कि आप मुझसे कैसे बात कर रहे हैं। ” वहीं, एक पैपराजी ने अपने साथी पैपराजी का सपोर्ट किया। 

इसके बाद तापसी और पैपराजी के बीच थोड़ी और बहस हुई।  फिर तापसी ने हाथ जोड़कर कहा, “आप ही हमेशा सही होते हैं, एक्टर ही हमेशा गलत होता है। तापसी और पावेल अनुराग कश्यप की ‘दोबारा’ में पर्दे पर फिर से दिखाई दे रहे हैं।  इससे पहले दोनों को साल 2020 में आई फिल्म ‘थप्पड़’ में एक साथ देखा गया था। ‘दोबारा’ 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली साइ-फाई थ्रिलर है, जो 2018 में आई स्पेनिश फिल्म ‘मिराज’ की रीमेक है। 

Recommended

Loading...
Share