बंगाली एक्टर सैबल भट्टाचार्य ने अपने ही घर में खुद को चाक़ू मारकर ख़ुदकुशी की कोशिश की, सोशल मीडिया पर शेयर किया खून से सना हुआ वीडियो 

By  
on  

बंगाली अभिनेता सैबल भट्टाचार्य ने पारिवारिक हालत से परेशान होकर अपने ही घर में ख़ुदकुशी की कोशिश की है। इतना ही नहीं आत्महत्या के प्रयास के बाद उन्होंने अपना खून से सराबोर वीडियो अपने सोशल पेज पर शेयर भी किया है। जिसके बाद उन्हें आनन् फानन में कोलकाता के चितरंजन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक मंगलवार की देर रात उन्होंने अपने ऊपर खुद चॉपर से हमला कर आत्महत्या की कोशिश की। उससे पहले भी दो बार आत्महत्या की कोशिश कर चुके है। बताया जा रहा है की अस्पताल में उनकी हालत गंभीर है। सैबल कथित तौर पर डिप्रेशन में थे और पिछले कुछ समय से काम न मिलने के चलते परेशान थे।

रिपोर्ट्स की मानें तो काम न मिलने की वजह से भी सैबल काफी परेशान चल रहे थे। बेरोज़गारी की वजह से घर में भी सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था। सैबल ने फेसबुक पर जो वीडियो डाला है उसमे वो ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं की उनके इस हालत की वजह उनकी पत्नी और सास हैं। लेकिन इससे पहले की वो अपनी बात पूरी करते वो फेसबुक लाइव में ही बेहोश हो गए।  

दूसरी तरफ बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस और मॉडल्स की ख़ुदकुशी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को फिर एक 18 साल की एक्ट्रेस, मॉडल और मेकअप आर्टिस्ट ने सीलिंग फैन से लटककर जान दे दी। सरस्वती दास (Saraswati Das) नाम की इस मॉडल-एक्ट्रेस को रात दो बजे के करीब उनकी नानी ने फंदे पर लटकते हुए  देखा। वे उन्हें फंदे से उतारकर नजदीकी अस्पताल ले गईं, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बीते 15 दिन में यह किसी एक्ट्रेस की ख़ुदकुशी का चौथा मामला है।

15 मई को 25 साल की बांग्ला एक्ट्रेस पल्लवी डे की मौत का मामला सामने आया था। वे सीलिंग फैन से लटकी मिली थीं, लेकिन उनके परिवार ने मौत पर संदेह जताया था। 25 मई को 21 साल की मॉडल और एक्ट्रेस बिदिशा डे को उनके अपार्टमेंट में मृत पाया गया। इसके दो दिन बाद ही 27 मई को बिदिशा डे की दोस्त व मॉडल और एक्ट्रेस मंजूषा नियोगी ने पंखे से लटककर जान दे दी। वे भी लगभग 21 साल की ही थीं।

Recommended

Loading...
Share