अचानक क्या हुआ की राणा दग्गुबती ने डिलीट किए सभी इंस्टाग्राम पोस्ट, हैरान परेशान फैंस पूछ रहे वजह तो ये मिला जवाब 

By  
on  

साउथ कि फिल्मों के बेहतरीन अभिनेता राणा दग्गुबाती आज पैन इंडिया के बहुत बड़े स्टार बन चुके हैं। दक्षिण भारत के साथ साथ अब बॉलीवुड में उनके नाम और काम की खूब चर्चा होती है। वैसे तो राणा दग्गुबाती ने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन ब्लॉक बस्टर फिल्म 'बाहुबली द बिगनिंग' और 'बाहुबली 2' के भल्लालदेव के रूप में उनके बेहतरीन अभिनय को भूल पाना मुश्किल है। लेकिन इस बीच अचानक भल्लालदेव ने जो एलान किया है उसे सुनकर फैंस थोड़े परेशान हैं।राणा दग्गुबती 5 अगस्त को दग्गुबाती ने ऐलान किया था कि वह सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहे हैं। फिर अचानक उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टग्राम हैंडल पर सभी पोस्ट डिलीट कर दिए हैं। इससे उनके फैंस हैरत में पड़ गए हैं। उनके इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट करने को लेकर फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।

दूसरी तरफ राणा दग्गुबाती की पत्नी मिहिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरें साझा कीं, क्योंकि वे अपनी दूसरी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। उनके सुखद क्षणों को दर्शाया गया है और प्रमुख लक्ष्य निर्धारित किए गए हैं। इस जोड़े ने 2020 में COVID-19 लॉकडाउन के दौरान शादी कर ली।

दक्षिण के इस बड़े सितारे राणा ने अभी तक इंस्टा से अपनी रील्स नहीं हटाई है।  राणा के इंस्टाग्राम पर उन्हें 4.7 मिलियन फोलोवर्स हैं और वे 370 लोगों को फोलो करते हैं। पिछले सप्ताह ही राणा ने ट्विटर पर खुद बताया था कि वह सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहे हैं। लेकिन उन्होंने इसकी वजह नहीं बताई थी और न ही ये बताया था कि वह कब तक वापस आएंगे। 5 अगस्त 2022 को राणा ने ट्विटर पर लिखा था, "काम चल रहा है।  फिलहाल सोशल मीडिया से थोड़ा दूर हो रहे हैं।  आपको मूवीज में नजर आऊंगा।  सभी को बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद। " 

दग्गुबाती की बात करें तो उन्होंने 2011 में आई फिल्म 'दम मारो दम' से हिंदी सिनेमा में अपना सफर शुरू किया था। 'बाहुबली' में उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था। वह भल्लालदेव की भूमिका निभाकर छा गए थे। 'द गाजी', 'ये जवानी है दीवानी' और 'बेबी' जैसी हिंदी फिल्मों में भी उनका अभिनय कमाल का रहा।साल 2010 में उन्होंने पॉलिटिकल थ्रिलर तेलुगु फिल्म 'लीडर' से अपना डेब्यू किया था।

 

Recommended

Loading...
Share