Laal Singh Chaddha के साथ किरण राव कर रहीं हैं वापसी, सिनेमाघरों में आमिर खान की फिल्म के साथ लॉन्च होगा 'लापता लेडीज' का Teaser

By  
on  

आमिर खान से तलाक़ के बाद उनकी पूर्व पत्नी किरण राव एक दम से लापता हो गयीं थी. लेकिन अब एक एक बार फिर किरण फिल्म मेकिंग की दुनिया में लौट रही हैं. फिल्म का नाम होगा, लापता लेडीज. किरण की पहली फिल्म धोबी घाट थी, जो बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई थी. 2010 में आई यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकती है. फिल्म में आमिर खान, प्रतीक बब्बर और मोनिका डोगरा मुख्य भूमिकाओं में थे. आमिर खान की मौजूदगी भी दर्शकों को इस फिल्म के लिए सिनेमाघरों में नहीं खींच पाई. यह अलग बात है कि कुछ समीक्षकों ने फिल्म को बहुत सराहा था. आमिर से शादी के बाद किरण परिवार और बेटे आजाद की परवरिश में व्यस्त थीं, लेकिन अब वह वापस फिल्म मेकिंग में लौट रही हैं.

'लापता लेडीज' का पहला टीजर 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ 11 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। बता दें, अपनी पहली फीचर फिल्म 'धोबी घाट' के एक दशक से अधिक समय बाद, मैवरिक फिल्म निर्माता अपनी नेक्स्ट निर्देशित फिल्म 'लापता लेडीज' को शोकेस करने वाली है।

इस फिल्म के मजेदार और एंटरटेनिंग टाइटल के अलावा, निर्माताओं ने फिल्म के बारे में बहुत कम जानकारी दी है। 2001 में स्थापित, ग्रामीण भारत में कहीं न कहीं, 'लापता लेडीज़' उस मज़ेदार गड़बड़ी को फॉलो करती है, जो तब होती है जब दो यंग दुल्हनें एक ट्रेन से खो जाती हैं।

फिल्म की मेन कास्ट में स्पर्श श्रीवास्तव, रवि किशन, छाया कदम शामिल हैं, और ब्राइड्स का किरदार निभाने वाली दो बहुत ही प्रतिभाशाली यंग एक्ट्रेसेज को लॉन्च किया है। फिल्म के मेकर्स ने अभी अपनी दोनों न्यू लीड एक्ट्रेस का नाम नही रिवील किया है।

'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और किरण राव द्वारा निर्मित है। जहां फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, वहीं स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की एक अवॉर्ड विनिंग स्टोरी पर आधारित है। स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स स्नेहा देसाई द्वारा लिखे गए हैं, और एडिशन्ल डायलॉग दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखे गए हैं।

Recommended

Loading...
Share