न्यूड फोटोशूट करना रणवीर सिंह को पड़ रहा भारी, अभिनेता के खिलाफ कोलकाता हाई कोर्ट में जनहित याचिका दायर

By  
on  

न्यूड फोटोशूट करवाने के बाद से हीबॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह चर्चा में बने हुए हैं। पहले उनके खिलाफ पुणे और मुंबई में शिकायत दर्ज कराई गई और अब उनके खिलाफ कोलकाता हाई कोर्ट में जनहित याचिका दायर कर दी गई है। एक वकील ने रणवीर के खिलाफ Public Interest Litigation (PIL) दायर करवाते हुए याचिकाकर्ता ने कोर्ट से विनती की है कि वह पश्चिम बंगाल सरकार और अन्य को इस मामले से जुड़ी सभी अथॉरिटीज को रणवीर सिंह (Ranveer singh)  के फोटोशूट वाली मैगजीन की सभी प्रिंटेड कॉपीज सीज करने का आदेश दे।

कोलकाता हाई कोर्ट में ये याचिका वकील नाजिया इलाही खान ने दायर की है। वकील नाजिया इलाही के मुताबिक रणवीर सिंह के फोटोशूट की तस्वीरें पूरी तरह से अश्लील है और ये समाज को गलत सन्देश देता है। इस फोटोशूट का कोलकाता के कई लोगों और नाबालिगों पर बुरा असर पड़ सकता है। रणवीर की इन तस्वीरों को पत्रिका से हटा दिया जाना चाहिए, और अंतरराष्ट्रीय पत्रिका की सभी प्रतियां जिनमें 23 जुलाई को रणवीर का फोटोशूट दिखाया गया था, उन्हें तुरंत जब्त कर लिया जाना चाहिए। इतना ही नहीं रणवीर सिंह की इस फोटो को कोलकाता की सभी वेबसाइट से ब्लॉक कर देना चाहिए नाजिया ने इस जनहित याचिका के जरिए अपनी राय रखी है।

इसके अलावा याचिका में यह भी दावा किया गया है कि बाजीराव मस्तानी स्टार रणवीर सिंह का फोटोशूट पश्चिम बंगाल में बड़े पैमाने पर जनता के दिमाग को गलत दिशा में धकेलता है। खासकर नाबालिगों को। बता दें कि इससे पहले मुंबई के चेंबूर में एक NGO ने रणवीर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें दावा किया गया था कि तस्वीरों से महिलाओं का लज्जा भंग होती है। इसके बाद मुंबई पुलिस ने भी रणवीर के खिलाफ FIR दर्ज की थी

Recommended

Loading...
Share