कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की जिम में तबियत बिगड़ी, दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती कराये गए - डॉक्टरों ने बताया हार्ट अटैक - ICU में है

By  
on  

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत बिगड़ गई है जिसके बाद AIIMS में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है की राजू ट्रेड मिल पर दौड़ते हुए बेहोश हो गए थे। दिल्ली के कल्ट फ़िट जिम से उन्हें अस्पताल पहुँचाया गया है। डॉक्टरों ने बताया की राजू को हार्ट अटैक हुआ और फिलहाल उन्हें डॉक्टरों के निगरानी में रखा गया है। 

उनके भाई और पीआरओ ने कॉमेडियन को हार्ट अटैक होने की पुष्टि की है। राजू श्रीवास्तव को क्या हुआ? राजू श्रीवास्तव होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे। वे ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज कर रहे थे। तभी दौड़ते हुए उन्हें चेस्ट में पेन हुआ और वे नीचे गिर गए। इसके बाद राजू श्रीवास्तव को फौरन अस्पताल ले जाया गया। राजू के पीआरओ अजीत सक्सेना का कहना है कॉमेडियन पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली में रुके हुए थे। सुबह जिम जा रहे थे, उसी दौरान उनको हार्ट अटैक आ गया। उन्होंने बताया कि राजू श्रीवास्तव की पल्स अब लौट आई है। जल्द उनका हेल्थ अपडेट दिया जाएगा।

कॉमेडियन को लेकर सामने आई इस दुखद खबर ने फैंस को परेशान कर दिया है। फैंस राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।  राजू श्रीवास्तव मशहूर कॉमेडियन हैं। वे उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन भी हैं।

Recommended

Loading...
Share