तो क्या अब भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन के साथ काम करेंगी दीपिका पादुकोण! मेकर्स बोले, अगली कहानी पहले से भी डरावनी और हसाने वाली होगी 

By  
on  

हॉरर प्लस कॉमेडी का फॉर्मूला पिछले कुछ वर्षों से बॉलीवुड में सफल रहा है और इसी लाइन पर चलते हुए फिल्म निर्देशक अनीस बज्मी ने 'भूल भुलैया 2' नाम से फिल्म बनाई है। प्रियदर्शन ने 2007 में अक्षय कुमार और विद्या बालन को लेकर भूल भुलैया बनाई थी, जिसका सीक्वल नई कहानी के साथ पेश किया गया है। पुरानी हिट फिल्म से कुछ तार जोड़े गए हैं, जैसे 'मंजूलिका' नामक चुड़ैल और शानदार बैकग्राउंड म्यूजिक का फिर इस्तेमाल दर्शकों को भूल भुलैया 2 देखते समय भूल भुलैया की याद दिलाता रहता है।  

यही वजह रही की जब बॉलीवुड हिट के सूखे से गुज़र रहा था तब इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। फिल्म ने कई सारे रिकार्ड्स भी तोड़ दिए। जब फिल्म इतनी बड़ी हिट साबित हुई है तो इसके मेकर्स अब इसकी तीसरी कड़ी बनाने जा रहे हैं, लेकिन कुछ बदलाव के साथ। 

कहा जा रहा है की भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद भी मेकर्स ने फिल्म की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को रिपीट नहीं करने का मन बनाया है। अब उनकी जगह  बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भूल भुलैया 3 में काम करती नजर आ सकती हैं। फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू ने अहम भूमिका निभायी थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। कहा जा रहा है फिल्म के मेकर्स भूल भुलैया 3 बनाने की तैयारी में लग गए हैं। ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद मेकर्स इस फिल्म को और बड़े लेवल पर बनाना चाहते हैं और फिल्म की स्टार कास्ट में भी बदलाव किए जा सकते हैं। मेकर्स भूल भुलैया 3 को एक बड़े लेवल पर लगभग 140 करोड़ के बजट में बनाने की तैयारी कर रहे हैं। चर्चा है कि कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 2 में कियारा आडवाणी नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण रोमांस करती हुईं नजर आ सकती हैं। कहा जा रहा है मेकर्स इस फिल्म के तीसरे पार्ट में दीपिका पादुकोण को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं।

Recommended

Loading...
Share