Independence Day: आज़ादी का अमृत महोत्सव मनाने युद्धपोत पर पहुंचे कार्तिक आर्यन, भारतीय नौसेना अधिकारियों संग लगाए 'भारत माता की जय' के नारे

By  
on  

आज भारत आजादी के 75 साल पूरे होने का जश्न मना रहा है। दुनिया भर से लोग अपने अपने तरीके से आज़ादी के इस अमृत महोत्सव में शामिल हो रहे हैं। लेकिन इस बार बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने कुछ नया किया है। कार्तिक ने इस साल आज़ादी का जश्न भारतीय नौसेना के साथ मनाने का फैसला किया है। कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कीं। उन्होंने भारतीय नौसेना अधिकारियों के साथ वक्त बिताया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को एंटरटेन किया और उनके साथ कई तरह के गेम भी खेलें। 

इन तस्वीरों और वीडियो में कार्तिक को एक नौसैनिक जहाज पर कई एक्टिविटी में भाग लेते हुए देखा गया। कार्तिक की इन तस्वीरों और वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। इस तस्वीर में कार्तिक आर्यन को अधिकारियों के एक समूह के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। उनके बैकग्राउंड में एक तिरंगा दिख रहा है। कार्तिक आर्यन ने भारतीय नौसेना अधिकारियों के साथ रस्साकशी का खेल भी खेला।  इस दौरान नौसैनिक उन्हें चीयर करते हुए भी दिखाई दिए। इस दौरान कार्तिक काफी खुश भी दिखाई दिए। 

कार्तिक आर्यन ने फोटो और वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, "जय जवान। एक दिन नौसेना के जांबाज जवानों के साथ।" इन फोटो-वीडियो में कार्तिक ब्लैक टी-शर्ट, क्रीम कलर का कार्गो और नेवी कैप पहने हुए हैं। कार्तिक की यह फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं। इस पर कमेंट कर फैंस कार्तिक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

कार्तिक इन दिनों डायरेक्टर रोहित धवन की फिल्म 'शहजादा' की शूटिंग में बिजी हैं। जिसमें कृति सेनन भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म अल्लू अर्जुन की तेलुगु हिट 'अला वैकुंठपुरमलो' का हिंदी रीमेक है। इसके अलाव कार्तिक जल्द ही 'कैप्टन इंडिया', 'फ्रेडी' और साजिद नाडियाडवाला की 'सत्यप्रेम की कथा' में कियारा आडवाणी के साथ नजर आने वाले हैं।

Recommended

Loading...
Share