ब्रह्मास्त्र: नए साल पर एकसाथ इजराइल में नजर आए रणबीर-आलिया

By  
on  

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में स्क्रीन शेयर करने के लिए पूरी तैयार हैं. फिल्म का निर्देशन आलिया भट्ट के दूसरे पिता करन जौहर कर रहे हैं.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी के साथ फिल्म के लोकेशन रेकी के लिए इसराइल गए हैं. सोशल मीडिया पर दोनों स्टार्स की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में आलिया और रणबीर फैंस के साथ फोटो क्लिक करवा रहे हैं.

रणबीर फिल्म की तैयारियों में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. शूटिंग से पहले वो अपने किरदार के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. यहां तक कि उन्होंने नए साल पर भी पार्टी करने की जगह काम करने का फैसला लिया. पिछले साल करन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की घोषणा की थी.

[video width="640" height="360" mp4="http://hindi.peepingmoon.com/wp-content/uploads/2018/01/WhatsApp-Video-2018-01-02-at-12.15.04-PM.mp4"][/video]

 

 

फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ सदी के महनायक अमिताभ बच्चन भी हैं. खबर यह भी है कि फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के अलावा टीवी की नागिन मौनी रॉय भी नजर आ सकती हैं. रणवीर कपूर स्टारर धर्मा प्रोडक्शन की यह सुपरनेचुरल फिल्म अभी तक के सबसे महंगे बजट की फिल्मों में से एक है, जिसका बजट 150 करोड़ रुपए तक का बताया जा रहा है. फिल्म अगले साल 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी.

Recommended

Loading...
Share