'कभी ईद कभी दिवाली' के को स्टार Raghav Juyal को डेट करने को लेकर Shehnaaz Gill ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बड़ी बात

By  
on  

इन दिनों बॉलीवुड में एक नए प्यार की कहानी खूब सुनाई जा रही है। उच्च लोग इसे सही कह रहे हैं कुछ इसे गॉसिप बता रहे हैं। किसी को भी इस कहानी के अंदर की कहानी की कोई जानकारी नहीं है। लेकिन पहली बार उस शख्स ने चुप्पी तोड़ी है जिसे लेकर इतनी साड़ी कहानियां सुनाई जा रही है। हम बात कर रहे हैं हमेशा हंसती खिलखिलाती रहने वाली बिग बॉस फेम और पंजाबी कटरीना शहनाज़ गिल की। जब उनसे पुछा गया की सुनने में आया है शहनाज गिल की जिंदगी में किसी खास शख्स ने एंट्री ली है तो इसका जवाब शहनाज़ ने खुलकर दिया है। 

खबर ये है की सिद्धार्थ शुक्ल के जाने के बाद शहनाज़ गिल की ज़िन्दगी में एक बार फिर से प्यार ने दस्तक दी है। और वो इसे हंसी ख़ुशी अपनाने को भी तैयार दिखाई दे रहीं हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है की शहनाज़ डांस रियलिटी होस्ट और कोरिओग्राफर राघव जुयाल के बीच कुछ चल रहा है। राघव और शहनाज गिल दोनों फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली ' का हिस्सा हैं। इन दिनों दोनों सलमान खान की फिल्म में काम कर रहे हैं। सेट पर दोनों के बीच काफी अच्छी पट रही है। रिपोर्ट्स हैं कि शहनाज और राघव के बीच का रिश्ता दोस्ती से कहीं बढ़कर हो गया है। दोनों को एक दूसरे की कंपनी काफी पसंद आती है। राघव और शहनाज अक्सर साथ में दिखते हैं। राघव और शहनाज ऋषिकेश ट्रिप पर गए थे। दोनों को साथ में एयरपोर्ट पर देखा गया था। अब कहते हैं ना बिना आग के धुआं नहीं फैलता। शहनाज और राघव की नजदीकियां शोबिज इंडस्ट्री में गॉसिप का टॉपिक बनी हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eriem Sabha (@eriem9)

लेकिन अब इस गॉसिप को लेकर शहनाज़ गिल ने अपनी बार रखते हुए इसे सिरे से खारिज कर दिया है। जब उनसे इस बारे में पुछा गया तो उन्होंने कुछ इस तरह से जवाब दिया है। 

शहनाज़ ने कहा- “मीडिया झूठ क्यों बोलती है? मीडिया हर बार झूठ बोलती है और कुछ भी बोलती है. हम किसी के साथ खड़े हो जाएं या किसी के साथ घूम लें तो रिलेशनशिप में हैं? नहीं ना! मीडिया फिजूल बोलती है. अब मैं हाइपर हो जाऊंगी.”

शहनाज गिल ने ये बात अपने भाई शहबाज बदेशा (Shehbaz Badesha) के सॉन्ग लॉन्च कही है। इस इवेंट पर पंजाब की कैटरीना कैफ कही जानी वाली शहनाज गिल ने राघव जुयाल के साथ अपने डेटिंग रूमर्स को खारिज कर दिया है।

Recommended

Loading...
Share