जाल बिछाकर फंसाया हैं, जैकलीन फर्नांडेस खुद पीड़ित हैं जो साज़िश की शिकार हुई-: मनी लॉन्डरिंग मामले में आरोपी बनाए जाने पर ऐक्ट्रेस के वकील

By  
on  

मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर मामले में प्रवर्तन निदेशालय अब बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पर शिकंजा कसने लगी है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जैकलीन फर्नांडिस 215 करोड़ रुपए की रंगदारी के मामले में आरोपी बनाया है। अब इस पूरे मामले में पहली बार जैकलीन की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने आई है। 

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडेस की तरफ से बात रखते हुए उनके वकील प्रशांत पाटिल ने बताया कि इस मामले में अभी तक एक्ट्रेस को अभी तक शिकायत की कोई आधिकारिक कॉपी नहीं मिली है। प्रशांत पाटिल ने कहा है कि, अब तक जो जानकारी सामने आई है वो उन तक केवल मीडिया रिपोर्टों के माध्यम से ही पता चला है।इसको लेकर अब तक प्रवर्तन निदेशालय या कोर्ट से कोई आधिकारिक संचार नहीं हुआ। हालांकि, अगर मीडिया रिपोर्ट्स सच हैं तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मेरे क्लाइंट को उस मामले में आरोपी के तौर पर पेश किया गया है। 

जैकलीन फर्नांडीज के वकील ने कहा कि एक्ट्रेस ने जांच के दौरान पूरा सहयोग दिया और वह एक बड़े षडयंत्र का शिकार हुई है। वकील ने कहा कि जैकलीन अब तक की गई हर पूछताछ में शामिल हुई हैं। उन्होंने सारी जानकारी जांच एजेंसी ईडी को सौंपी है। एजेंसियां इस बात को समझने में विफल रही हैं कि उनके साथ धोखाधड़ी की गई। जैकलीन के वकील ने आगे कहा कि अभिनेत्री अपनी गरिमा और स्वतंत्रता की रक्षा के लिए कानून के तहत आवश्यक कदम उठाएंगी।

इस सब के बीच जैकलीन ने खुद को मोटीवेशन देने की कोशिश की है। जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है। उन्होंने लिखा- ‘डिअर मी, मैं जिंदगी में सारी अच्छी चीजों को डिजर्व करती हूं। मैं खुद को जैसी हूं, वैसा ही स्वीकार करती हूं। मैं बहुत पॉवरफुल हूं। सब ठीक हो जाएगा। मैं बहुत स्टॉन्ग हूं और मैं अपने सपनों को भी पूरा कर सकती हूं। हां, मैं ये कर सकती हूं।’

Recommended

Loading...
Share