अक्षय कुमार की फिल्म कठपुतली का पहला टीज़र रिलीज, कल होगा ट्रेलर जारी - सीरियल किलर की सनक और एक पुलिस अधिकारी के शह-मात की है कहानी 

By  
on  

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म कठपुतली पहला मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अक्षय अब अपनी नयी फिल्म कठपुतली की शूटिंग में जुट गए हैं।

अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह स्टारर कठपुतली  तमिल फिल्म रत्सासन का हिंदी रीमेक है। फिल्म की शूटिंग मसूरी में चल रही है। फिल्म कठपुतली का पहला मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है। फिल्म के पोस्टर में हॉरर का तड़का नजर आ रहा है। मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया खेल शुरू हो रहा है।

यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म जैकी भगनानी और दिपशिखा देशमुख के फैमिली बैनर पूजा एंटरटेनमेंट के तले प्रोड्यूस किया जा रहा है। कठपुतली को रंजीत एम तिवारी निर्देशित करेंगे।

तमिल फिल्म रत्सासन एक साइको किलर की कहानी है, जो स्कूल की बच्चियों को अपना शिकार बनाता है। इस फिल्म में लीड किरदार एक्टर विष्णु विशाल ने निभाया था।

क्या है कहानी ?

फिल्म 'रत्सासन' एक जबरदस्त फिल्म है, जिसकी कहानी एक ऐसे साइको किलर के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जो बच्चियों को अपना शिकार बनाता है। वह इतना शातिर है कि हर बार पुलिस से बचकर निकल जाता है। फिल्म की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस फिल्म का तेलुगु भाषा में रीमेक भी बन चुका है। अब हिन्दी में रीमेक बनाने की तैयारी हो रही है। अक्षय कुमार के फैंस अभी से इसके हिन्दी रीमेक को लेकर रोमांचित हो गए हैं।

Recommended

Loading...
Share