कार्तिक आर्यन की Freddy को सिनेमाघरों की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की तैयारी, इतने करोड़ की डील की खबर

By  
on  

'भूल भुलैया 2' की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन की डिमांड काफी बढ़ गई है। 'भूल भुलैया 2' ने वर्ल्डवाइड 260 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया। अब कार्तिक की आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। उम्मीद की जा रही है कि उनकी आने वाली फिल्में भी वैसी ही सफल होंगी। कार्तिक के पास इस वक्त फिल्मों की लंबी लिस्ट है। इस बीच अब खबर है कि उनकी फिल्म 'फ्रेडी' (Freddy) को सिनेमाघरों की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की तैयारी है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ चल रही बातचीत

'फ्रेडी' में कार्तिक के साथ अलाया एफ लीड रोल में हैं। अभी तक फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई। इसकी रिलीज डेट का आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जा सकता है। फिल्म की शूटिंग पहले ही खत्म कर ली गई है। रोमांटिक थ्रिलर इस फिल्म को एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स और जय शेवकरमणि के बैनर नॉर्दन लाइट्स फिल्म्स के तले बनाया गया है।

इतने करोड़ हो सकती है डील

सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है कि, 'अंतिम कागजी काम अभी बाकी है लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पिछले कुछ महीनों से प्रोडक्शन हाउस के साथ बातचीत कर रहा है। यह फिल्म प्यार और जुनून की कहानी है।' दावा किया गया है कि फिल्म 70 करोड़ रुपये में बेची जा रही है।

कार्तिक की अन्य आने वाली फिल्म 'शहजादा' है। इसमे उनके साथ कीर्ति सेनन, परेश रावल और मनीषा कोइराला हैं। यह तेलुगू फिल्म Ala Vaikunthapurramuloo की रीमेक है जिसमें अल्लू अर्जुन ने लीड रोल किया था। 'शहजादा' 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में आएगी। इसके अलावा कार्तिक 'सत्य प्रेम की कथा' में दिखेंगे। इस फिल्म में फीमेल लीड कियारा आडवाणी कर रही हैं। यह फिल्म भी अगले साल ही रिलीज होगी।

Recommended

Loading...
Share