जैकलीन फर्नांडिस पर ED ने लगाए गंभीर आरोप अनजाने में नहीं ठग सुकेश चंद्रशेखर अपराध में भागीदार हैं एक्ट्रेस, खूब वसूले हैं गिफ्ट और पैसे 

By  
on  

जैकलीन फर्नांडिस पर ED ने लगाए गंभीर आरोप अनजाने में नहीं ठग सुकेश चंद्रशेखर अपराध में भागीदार हैं एक्ट्रेस, खूब वसूले हैं गिफ्ट और पैसे 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। एक तरफ जैकलीन का नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों के रिश्ते को लेकर आए दिन खबरें आती रहती हैं। वहीं 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर की वजह से ईडी एक्ट्रेस से अब तक कई बार पूछताछ कर चुकी है। मामले की जांच कर रही एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय ने 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस पर बड़े आरोप लगाए हैं। ईडी ने चार्जशीट में एक्ट्रेस को लेकर ईडी ने कहा है कि जैकलीन ने सब जानते हुए भी सुकेश चंद्रशेकर के क्रिमिनल रिकॉर्ड को अनदेखा किया। साथ ही ED ने ये भी पाया कि पैसे के लालच में आकर एक्ट्रेस ने सुकेश के क्रिमिनल रिकॉर्ड को नजरअंदाज किया।

इतना ही नहीं अपने चार्जशीट में ED ने जैकलीन पर ये भी आरोप लगाए हैं कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन अपने और अपने रिश्तेदारों को मिलने वाले तोहफों को लेकर कभी कुछ क्लियर नहीं बता पाईं और लगातार अपना पक्ष बदलती रहीं। यहां तक कि उन्होंने सुकेश से मिलने वाली कुछ चीजों से साफ इनकार कर दिया जिसकी जांच ईडी कर रही है। सबूत तलाशे जा रहे हैं।

बता दें कि ट्राएल कोर्ट ने जैकलीन को समन भेज 26 सितंबर को कोर्ट में पेश होने की डेट दी है। दिल्ली कोर्ट सुकेश के 200 करोड़ एक्सटॉर्शन केस में जैकलीन को बराबर का दोषी पाया है और सह आरोपी बनाया है। पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के एडवोकेट ने कोर्ट को बताया कि जैकलीन को पहले 29 अगस्त की पेशी दी गई थी लेकिन वो नहीं आईं इसलिए दोबारा समन भेजा गया है।

जैकलीन ने कोर्ट को भरोसा दिया है कि इस बार वो जरूर पेश होंगी और जांच एजेंसी को पूरी मदद करेंगी। जैकलीन के वकील ने कहा कि उन्होंने पहले भी जांच में पूरा सहयोग किया है। उनके द्वारा ईडी को पूरी जानकारियां सौंपी जा चुकी हैं। अब तक उन्होंने सारे समंस का पालन भी किया है।

ED के मुताबिक जांच के दौरान सुकेश कई स्थानों पर छापा मारा गया। सर्च के दौरान कई वाहन कब्जे में लिए गए। ये सारी कारें लीना पाउलोज नाम की किसी थर्ड पार्टी के नाम हैं। जांच में ये भी पाया गया कि जैकलीन डायरेक्टलि और इनडायरेक्टलि क्राइम में शामिल हैं। जैकलीन ने भारत और विदेश में रह रहे अपने रिश्तेदारों के लिए भी तोहफे लिए हैं।

 

Recommended

Loading...
Share

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: Unknown: open(/var/lib/php/sessions/sess_2ipdeqjsbpnqo0grq1mf4sg607, O_RDWR) failed: No space left on device (28)

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace:

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: Unknown: Failed to write session data (files). Please verify that the current setting of session.save_path is correct (/var/lib/php/sessions)

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace: