ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी पर अब राखी सावंत का पलटवार कहा एक महिला होकर दूसरी को आप हलके में कैसे ले सकती हैं, याद रखिए मैं 'स्मृति ईरानी पार्ट 2' हूँ 

By  
on  

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और बीजेपी की मथुरा से सांसद हेमा मालिनी से जब कंगना रनौत के चुनाव लड़ने को लेकर जब सवाल पुछा गया था, तब उन्होंने ऐसा कुछ कह दिया था की वो बात राखी सावंत को पसंद नहीं आयी थी। अब राखी ने भी एक वीडियो जारी करते हुए मशहूर अदाकारा और मथुरा की सांसद और लिजेंड्री एक्ट्रेस हेमा मालिनी पर पलटवार किया है। राखी ने अपनी बात रखते हुए हेमा मालिनीं को ये तक कह दिया है की वो उसे हलके में लेने की गलती न करे। ऐसा न हो की वो बीजेपी की अगली स्मृति ईरानी बन जाएँ। 

राखी सावंत ने कटाक्ष करते हुए अपने वीडियो में कहा है कि, मैं 2022 में चुनाव लड़ने वाली थी, लेकिन ये पूरी तरह से गोपनिय था और इसका एलान खुद मोदी जी, अमित शाह जी करने वाले थे, लेकिन मेरी प्यारी हेमा मालिनी जी ने इस की घोषणा कर दी है। वीडियो में आगे राखी कहती हैं, मोदी जी हो या हेमा जी एक ही बात है और अब मैं स्मृति ईरानी पार्ट 2 बनने वाली हैं। मैं बहुत खुश हूं कि मैं चुनाव लड़ने वाली हूं और आप सभी लोग मेरा साथ जरूर दें। अंत में भी फिर से हेमा मालिनी का धन्यवाद करती हैं।

क्या कहा है राखी ने ?

राखी सावंत ने हेमा मालिनी के वीडियो पर रिएक्शन देते हुए कहा – ‘आज मैं इतनी खुश हूं, असल में ये एक सीक्रेट था। मैं 2024 में चुनाव लड़ने वाली हूं। इस बात का ऐलान मोदी जी और अमित शाह जी करने वाले थे। लेकिन, मैं खुशनसीब हूं की मेरी ड्रीम गर्ल, मेरी हेमा मालिनी जी ने इस बात का ऐलान खुद किया कि मैं चुनाव लड़ने वाली हूं। असल में मोदी जी और अमित शाह जी इस बात का ऐलान करने वाले थे, लेकिन हेमा जी ने कहा मेरे लिए एक ही बात है। मैं स्मृति ईरानी पार्ट 2 बनने वाली हूं। हां मैं चुनाव लड़ने वाली हूं। आप सब मेरा साथ देंगे ना? हेमा जी आपने मेरे लिए इतना अच्छा बयान दिया, आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।’

दरअसल, शनिवार को हेमा मालिनी ने एक रिपोर्ट के सवाल का जवाब देते हुए कहा, तुम ने सोच लिया है कि मथुरा से सिर्फ स्टार्स ही चुनाव लड़ेंगे। एक्ट्रेस आगे सवाल का जवाब में कहती हैं, मेरी सोच क्या है सब भगवान की मर्जी है, लेकिन अंत में वो रिपोर्ट को कहती हैं, कल तुम कहोंगे राखी सावंत को...।

राखी सावंत साल 2014 में मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ी थी, लेकिन वो चुनाव बुरी तरह से हार गईं। वो इस सीट पर छठे स्थान पर रहीं थीं। राखी ने इस आम चुनाव में अपनी राष्ट्रीय आम पार्टी बनाकर भाग लिया था और उनका चुनाव चिन्ह हरी मिर्ची था।
 

Recommended

Loading...
Share