'पठान' और 'जवान' के बाद क्या शाहरुख़ खान शुरू करेंगे 'इंस्पेक्टर ग़ालिब', मधुर भंडारकर ने पूरी कर ली है तैयारी- कब होगी शुरू और कौन होगा इस फिल्म में ?

By  
on  

मधुर भंडारकर बॉलीवुड के उन चुनिंदा लोगों में से एक हैं जो न सिर्फ अच्छे डायरेक्टर रहे, बलकली उतने ही अच्छे स्क्रिप्ट राइटर और प्रोड्यूसर भी हैं। उन्हें अलग तरह की फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। मधुर ने अपनी पहली ही मूवी के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड मिल गया था। उन्हें पद्मश्री से भी नवाजा जा चुका है। मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने 'चांदनी बार', 'पेज 3', 'ट्रैफिक सिग्नल' और 'फैशन' जैसी शानदार फिल्में बनाई हैं। वो अपनी फिल्मों में सोशल इश्यू को सामने लाने के लिए जाने जाते हैं। इसके साथ ही वो बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए भी जाने जाते हैं। हाल में उनकी बबली बाउंसर भी रिलीज़ हो चुकी है जिसे लोगों ने पसंद भी किया है। 

लेकिन अब भंडारकार कैम्प से सो जो खबर निकलकर बाहर आयी है वो बड़ी भी है और अच्छी भी। खबर है की मधुर भंडारकार शाहरुख़ खान के साथ किसी बड़े प्रोजेक्ट को शुरू करने की तैयारी में हैं। डायरेक्टर मधुर भंडारकर अपनी अगली फिल्म ‘इंस्पेक्टर गालिब’ को लेकर काम कर रहे हैं। अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए  मधुर ने ‘इंस्पेक्टर गालिब’ के लिए शाहरुख खान से संपर्क किया है। इस फिल्म में ‘इंस्पेक्टर गालिब’ की भूमिका में शाहरुख खान नजर आ सकते हैं।

फिलहाल इसे लेकर मधुर भंडारकर ने ज़्यादा कुछ तो नहीं बताया लेकिन दबी ज़ुबान में शाहरुख को अप्प्रोच की बात मानी है। उन्होंने कहा है की अभी तक इस फिल्म के कास्टिंग के बारे में फैसला नहीं लिया है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार है। लेकिन इसकी कास्टिंग पर अभी तक कोई काम नहीं हुआ है। इतना ही नहीं फिल्म की स्क्रिप्ट भी दोबारा देखनी पड़ेगी। 

मधुर भंडारकर ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि मैं काफी समय से बबली बाउंसर को लेकर व्यस्त था। भंडारकर ने कहा कि लॉकडाउन के बाद से जितना समय मिला उसमें बबली बाउंसर को तैयार करना पड़ा।  हालांकि इस दौरान 2 फिल्मों की स्क्रिप्ट तैयार है।  ‘इंस्पेक्टर गालिब’ की स्क्रिप्ट कंप्लीट हो चुकी है। अब बबली बाउंसर रिलीज हो गई है अब मेरा ध्यान ‘इंस्पेक्टर गालिब’ की स्क्रिप्ट पर है। मुझे स्क्रिप्ट को एक बार फिर देखना पड़ेगा। इसके बाद इस फिल्म की कास्टिंग को लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है। 

Recommended

Loading...
Share