क्या Bigg Boss 16 के लिए सलमान खान ने लिए 1000 करोड़ फीस ?  भाईजान ने तोड़ी चुप्पी, कहा - 'इनकम टैक्स और ईडी मेरे घर 

By  
on  

इंडिया का सबसे बड़ा रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 का प्रोमो रिलीज हो चुका है। एक अक्टूबर से बिग बॉस का नया सीजन ऑन-एयर होने वाला है। इसी बीच एक और शो से जुड़ा एक प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें घर के अंदर जाने वाले कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आने लगे हैं। जैसा की हमेशा होता है शो की शुरुआत के साथ एक बार फिर विवाद भी सामने आने लगा है। इस बार ये विवाद सलमान खान की फीस को लेकर हो रहा है। इस बार सलमान कितनी फीस चार्ज कर रहे हैं। इसे लेकर कई सारी खबरें सामने आ रही हैं। कहा है रहा कि सलमान खान को एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए एक हजार करोड़ रुपये मिल रहे हैं। वहीं अब खुद सलमान ने अपनी भारी भरकम फीस की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

जब इसी विवाद को लेकर ‘बिग बाॅस 16' के लाइव इवेंट में सलमान खान से मीडिया उनकी फीस को लेकर सवाल पूछा। हर सजीन आपकी फीस को लेकर खबरें आती हैं। इस सीजन आपकी फीस 1000 करोड़ रुपये है। ये सुनते ही सलमान बार-बार बोलते रहे कि ये झूठ है। इसके बाद वो एक हजार रुपये फीस पर बोले कि, अगर मुझे इतना मिल जाए ना तो मैं लाइफ में काम न करूं, लेकिन एक दिन ऐसा आएगा जब मिलेगा। वहीं अगर ये मिल जाए ना जो प्राइज है तो मेरे लाइफ में बहुत सारे ऐसे खर्चे हैं जो सब उसमें चला जाता है।

भाईजान ने इस पर सफाई देते हुए  आगे कहा, ‘वकील भी हमारे सलमान खान हैं। यहां पर सलमान खान कमाता है, वहां पर सलमान खान ले जाता है।' इसके बाद फिर से कहा कि चलो एक हजार नहीं तो 999 ही सही। फिर सलमान कहते हैं, ‘अरे कुछ नहीं है ऐसा उसका एक तिहाई भी नहीं है। ये वही है जो आप लोग बढ़ा चढ़ा कर फिगर निकालते हैं और फैंस निकालते हैं कि हजार करोड़ -हजार करोड़। भाई इनकम टैक्स वाले और ईडी भी नोटिस करता है। वो आते हैं फिर उनको पता चलता है कि हकीकत क्या है?' सलमान ने एक बार फिर से बड़ी ही सफाई के साथ अपनी फीस को छुपा लिया।

 

Recommended

Loading...
Share