अपनी दो फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद आयुष्मान खुराना ने लिया बड़ा फैसला, अपनी फीस घटाने का लिया बड़ा फैसला 

By  
on  

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं लेकिन पिछली कुछ फिल्मों ने उन्हें बड़ा झटका दिया है। जिसका असर ब्रैंड आयुष्मान पर भी पड़ा है। आयुष्मान खुराना ने परदे पर अलग-अलग किरदार निभाकर दर्शकों को इम्प्रेस किया। लेकिन आज बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शुमार आयुष्मान खुराना की फिल्म इंडस्ट्री में ए लिस्टर एक्टर बनने की जर्नी पर अब बड़ा असर पड़ा है। जिसके बाद आयुष्मान ने अपने करियर को सँभालने के लिए बड़ा फैसला लिया है। आयुष्मान खुराना ने अपनी फीस को कम कर दिया है। आयुष्मान खुराना ने फीस को 25 करोड़ रुपये से 15 करोड़ रुपये कर दिया है।  इसकी वजह 'अनेक' और 'चंडीगढ़ करे आशिकी' का फ्लॉप होना है।  

आयुष्मान की अपकमिंग फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने आयुष्मान से उनकी फीस कम करने को कहा और इस मुश्किल वक्त में उनसे सपोर्ट मांगी, वहीं आयुष्मान ने भी इस बात पर उनका पूरा साथ दिया है। आयुष्मान अब अपनी आने वाली एक फिल्म के लिए 25 नहीं सिर्फ 15 करोड़ चार्ज कर रहे हैं। फिलहाल आयुष्मान इन दिनों अपनी रिलीज होने वाली फिल्म 'डॉक्टर जी' में काफी बिजी चल रहे हैं। वहीं एक्टर के पास इस समय कई ऑफर्स भी हैं. बता दें की एक्टर डॉक्टर जी के बाद ड्रीमगर्ल 2 में दिखाई देंगे। 

आयुष्मान खुराना का जन्म 14 सितंबर 1984 को चंडीगढ़ में हुआ था और आज वह अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। आयुष्मान खुराना एक मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके पिता पेशे से एक ज्योतिष हैं और मां हाउस वाइफ हैं। आयुष्मान खुराना के छोटे भाई अपारशक्ति खुराना भी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा है। आयुष्मान खुराना ने चंडीगढ़ से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद दिल्ली में अपनी पहली नौकरी की, जहां उन्होंने बतौर आरजे काम किया।

आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड में अपना बड़ा नाम बनाने के लिए एक लंबा संघर्ष किया है। उन्होंने आरजे की नौकरी के बाद टीवी का रुख किया और रियलिटी शो का हिस्सा बने। आयुष्मान खुराना की शुरुआत रोडीज 2 से हुई थी। इस सीजन को उन्होंने जीता था। इसके बाद उन्होंने एमटीवी के कई शो होस्ट किए। आयुष्मान खुराना उस दौरान लाइमलाइट में आए थे, जब उन्होंने 17 साल की कम उम्र में एक चैनल के रियलिटी शो 'पॉपस्टार' में पार्टिसिपेट किया था।

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के वह अभिनेता हैं, जिन्होंने एक्टिंग में नाम कमाने से पहले सिंगिंग की दुनिया में अपना जादू बिखेरा है। कुछ सालों पहले आयुष्मान खुराना ने कपिल शर्मा के शो में इस बात का खुलासा किया था कि जब वह अपने स्ट्रगल के दिनों में आते जाते थे तो वह पश्चिम एक्सप्रेस से लेकर पंजाब मेल में अपने दोस्तों के साथ गाना गाते हुए जाते थे। लोग उन्हें इतना ज्यादा पसंद करते थे कि खुशी-खुशी पैसे दे देते थे। इतना ही नहीं आयुष्मान ने ये भी बताया कि उन्हें टीसी ये बात कहते थे कि आपके गाने की ट्रेन में काफी डिमांड है। ऐसे करते हुए आयुष्मान छोटी मोटी कमाई कर लेते थे।

बॉलीवुड में एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देने वाले आयुष्मान खुराना आज एक फिल्म का करोड़ों में चार्ज करते हैं और अपने परिवार के साथ मुम्बई में रहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आयुष्मान खुराना एक फिल्म के लिए लगभग 10 करोड़ चार्ज करते हैं और उनकी नेटवर्थ करीब 9 मिलियन यानी कि 67 करोड़ के आसपास है। आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्मों की बात करे तो वह जल्द ही डॉक्टर जी और एक्शन हीरो फिल्म में नजर आएंगे।

Recommended

Loading...
Share