तो क्या शादी के दस साल बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को किसी की नज़र लग गयी है ? पहली बार सच आया सामने 

By  
on  

चाहें पर्दे पर हो या फिर असल लाइफ में, बॉलीवुड सितारों की जोड़ियों को लेकर लोगों के मन में हमेशा उत्सुकता बनी रहती है। हर कोई जानना चाहता है किसकी शादी कैसे चल रही है ? कौन सा एक्टर किस एक्ट्रेस को डेट कर रहा है और किससे किसकी शादी हो रही है  ऐसा भी होता है कि कुछ जोड़ियां जब अलग होती हैं तो फैंस शॉक्ड हो जाते हैं। लेकिन बॉलीवुड में एक ऐसा कपल भी जिनके प्यार की और शादी को लेकर अक्सर चर्चा होती है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का नाम बॉलीवुड के सबसे पावरफुल कपल के तौर पर किया जाता है। लेकिन इस पावरफुल कपल के रिश्ते को लेकर इन दिनों जो चर्चा चल रही है वो उनके फैंस के लिए बड़ा परेशान करने वाला है। 

ऐसी खबरें सामने आयी है की ऐसा दीपिका और रणवीर के रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं है। दोनों के बीच कुछ दिक्कतें आ रही हैं और ये सब तब सामने आया जब एक ट्वीट वायरल हुआ जिसमे लिखा था कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच सब ठीक नहीं है। हालाँकि इस जोड़े को बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। दोनों ने लंबे रिलेशनशिप के बाद शादी की थी। शादी के बाद भी दोनों का प्यार और रोमांस जारी है। 

ये बात तब शुरू हुई जब एक ट्वीट में लिखा गया, “ब्रेकिंग! #DeepikaPadukone और #RanveerSingh के बीच सब कुछ ठीक नहीं है !!!” बस फिर क्या था ये ट्वीट ट्विटर पर तेजी से वायरल होना शुरू हो गया। इसके बाद बहस छिड़ गई और प्रशंसकों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया क्या वास्तव में उन दोनों के बीच खराब चल रहा है। हालांकि, हाल ही में हुए एक कार्यक्रम के दौरान, रणवीर से दीपिका के साथ उनके संबंधों के बारे में पूछा गया, जिसपर एक्टर का बयान अन-बन की अफवाहों पर विराम लगाने के लिए काफी है।

अब रणवीर के इवेंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर अपने रिश्ते को लेकर बात करते दिख रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में रणवीर कहते हैं 'भगवान शुक्र है... हम मिले और 2012 में डेट करना शुरू किया और 2022 तक कर रहे है। मैं और दीपिका तभी से साथ में हैं।'

इसके बाद जब रणवीर से दीपका के साथ काम करने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'मैं दीपिका की बहुत रिस्पेक्ट करता हूं और उसे काफी पसंद भी करता हूं। मैंने दीपिका से बहुत कुछ सीखा है, पर्सनल लाइफ में भी। सबके लिए एक प्यारा सा सरप्राइज है। आप सब हमें फिर एक बार साथ देखेंगे। दीपिका मेरी लाइफ में सबसे अच्छी चीज हैं और उनका मेरी जिंदगी में होना, इसके लिए मैं बहुत शुक्रगुजार हूं।

रणवीर ने फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के दौरान भी दीपिका को लेकर बात की थी। वॉर्ड्स के दौरान एक्टर का अवॉर्ड पाते हुए भी रणवीर ने कहा, 'मेरी सफलता का सीक्रेट मेरी पत्नी हैं। रणवीर सिंह जिन्हें अपनी पत्नी से ताकत मिलती है।'

दीपिका की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह पठान, फाइटर और प्रोजेक्ट के में नजर आने वाली हैं। पठान में वह शाहरुख खान, जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी। तो फाइटर में ऋतिक रोशन और प्रोजेक्ट के में वह प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। तो रणवीर सिंह की बात करें तो वह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और सर्कस में नजर आएंगे। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में उनके साथ आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी लीड रोल में हैं। वहीं सर्कस में वह जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े के साथ दिखेंगे।
 
 

Recommended

Loading...
Share

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: Unknown: open(/var/lib/php/sessions/sess_sktcin8g06dhp704daantse867, O_RDWR) failed: No space left on device (28)

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace:

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: Unknown: Failed to write session data (files). Please verify that the current setting of session.save_path is correct (/var/lib/php/sessions)

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace: