अफवाहों के बीच एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण, तमाम सवालों का कुछ इस तरह दिया जवाब- कल ही अस्पताल से डिस्चार्ज होकर विदेश रवाना 

By  
on  

बॉलीवुड के सबसे पॉवरफुल और रोमांटिक कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को लेकर अजीब सी अफवाह फैली हुई है। दावा किया जा रहा है की दोनों के रिश्तों में खटास आ गयी है। यही वजह की दीपिका इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पायी और उन्हें अस्पताल करना पड़ा है। हालाँकि इन तमाम अफवाहों और अटकलों को लेकर रणवीर सिंह पहले ही सफाई दे चुके हैं। इस बीच एक अच्छी खबर ये भी है की दीपिका अस्पातल से निकल चुकी हैं और अपने काम में लग गयी हैं। कल रात उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया। दीपिका पादुकोण को 26 सितंबर, 2022 की देर रात को अचानक ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें घबराहट की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ गया था। एक्ट्रेस के अबतक कई टेस्ट किए जा चुके हैं और अब वो ठीक हैं।

कल रात दीपिका पादुकोण मुंबई एयरपोर्ट को स्पॉट किया गया है। कहा जा रहा है की वो अपने काम के सिलसिले में कहीं ट्रेवल कर रहीं थीं। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में दीपिका अकेली ही हैं। आम तौर पर रणवीर उन्हें छोड़ने आते हैं लेकिन कल वो अकेले ही अपने स्टाफ के साथ एयरपोर्ट पहुंचीं थी। 

इस वीडियो में दीपिका एकदम ठीक लग रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस गाड़ी से निकलकर एयरपोर्ट के अंदर एंट्री लेने जा रही हैं। इस दौरान उन्होंने कैमरा पर्सन्स को मास्क निकालकार स्माइल करते हुए क्लिक भी दिया।इस दौरान ऐक्ट्रेस के कूल लुक ने फैंस को खूब अट्रैक्ट किया है। दीपिका हाई फैशन लुक कैरी किए हुए नजर आईं। व्हाइट एंड ब्लैक स्ट्रिप्स वाले टॉप के साथ दीपिका ने ब्लू लूज़ डेनिम कैरी किया हुआ था। दीपिका का ये लुक फैंस को काफी कंफर्टेबल प्लस क्लासी लगा। दीपिका अपने एयरपोर्ट लुक के लिए सिंपल और कंफर्टेबल कपड़े ही चूस करती हैं। इसी के साथ उन्होंने गॉगल्स भी लगा रखे हैं और हाथ में बैग ले रखा है। हर बार की तरह दीपिका स्माइल करते हुए दिखाई दीं। उनके इस लुक की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी। इसी के साथ खबर है कि वो फिल्म आदिपुरुष में भी दिखाई देंगी जिसमें उनके साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास भी होंगे।

Recommended

Loading...
Share