Raj Kundra ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लगाईं गुहार कहा एक व्यवसाई और मुंबई पुलिस ने मिलकर उन्हें फंसाया, CBI जांच की उठाई मांग

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिज़नेसमैन राज कुंद्रा ने अपने लिए इन्साफ की गुहार लगाईं है। राज कुंद्रा ने प्रधान मंत्री को चिट्ठी लिख अपने खिलाफ रची गयी साज़िश के खुलासे के लिए सीबीआई जांच की मांग की है। राज कुंद्रा का दवा है पोर्नोग्राफी केस में उन्हें साज़िशन फंसाया गया है। इसलिए प्रधानमंत्री इस मामले की जांच देश की सबसे प्रतिष्ठित जांच एजेंसी सीबीआई का सौंपे ताकि सच सामने आ सके। 

राज कुंद्रा ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है उसमे उन्होंने कुछ पुलिस अधिकारियों के नाम भी मेंशन किए हैं। राज के मुताबिक़, जो 4000 पेज की चार्जशीट फाइल की है, उसमें उनका नाम तक नहीं था। बावजूद इसके उन्हें बदनाम करने की कोशिश की गई। राज ने यह आरोप भी लगाया है कि मामले में गवाहों पर उनके खिलाफ स्टेटमेंट देने का दबाव बनाया गया था। राज कुंद्रा ने तो CBI को लिखे लेटर में यह तक कहा है कि वे ऐसे गवाहों के बारे में बताएंगे, जो इस बारे में गवाही देंगे। राज के मुताबिक़, उन्हें फंसाने वाले लोगों के पुलिस अधिकारियों से अच्छे ताल्लुकात हैं। राज के अनुसार, पुलिस ऑफिसर्स ने अपना काला धन भी इन लोगों के साथ निवेश किया है।

राज कुंद्रा ने अपने पत्र में दावा किया है कि उन्होंने एक ऐसा सॉफ्टवेयर उपलब्ध कराया था, जिस पर OTT के ऐप चलते थे। उनके मुताबिक़, पुलिस ने  जो FIR दर्ज की थी, उसमें उन्होंने सिर्फ उन्हें बदनाम किया, जबकि 17 ऐप्स को हाईलाइट ही नहीं किया। राज ने अपने पत्र में मुंबई क्राइम ब्रांच के सीनियर ऑफिसर्स ने इस मामले में फंसाया था। उन्होंने मामले में जांच की मांग की है। कथिततौर पर राज ने लेटर में आरोप लगाते हुए लिखा है, "मैं एक साल तक चुप रहा। मीडिया ट्रायल ने मुझे तोड़कर रख दिया और मुझे 63 दिन आर्थर रोड जेल में बिताने पड़े। मैं अदालतों से इंसाफ मांगता हूं, जो कि मैं जानता हूं कि मुझे मिलेगा। मैं विनम्रतापूर्वक इन अधिकारियों के खिलाफ जांच की मांग करता हूं।"

राज कुंद्रा ने इससे पहले मुंबई में मजिस्ट्रेट कोर्ट में एक याचिका लगाई थी और केस में उन्हें डिस्चार्ज करने की मांग की थी। एक एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक़, पुलिस को राज के खिलाफ इस बात के कोई सबूत नहीं मिलले कि उन्होंने कथित अपराध से किसी तरह का आर्थिक या अन्य तरह का लाभ कमाया हो।

Recommended

Loading...
Share