रैपर यो यो हनी सिंह ने पंजाबी सिंगर 'अल्फाज़' के लिए उठाई आवाज़, कहा मेरे भाई पर जानलेवा हमला हुआ कोई कुछ नहीं कर रहा- पुलिस को थैंक यु  

By  
on  

इन दिनों पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री एक अजीब से खौफ में है। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद पूरा देश सदमे में है। लेकिन इस बीच एक और पंजाबी सिंगर पर जानलेवा हमले ने सबको सकते में दाल दिया है। पंजाबी सिंगर अल्फाज पर भी जानलेवा हमला हुआ है। अल्फाज को रीढ़ की हड्डी में चोट के चलते मोहाली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अलफ़ाज़ पर हुए इस जानलेवा हमले की खबर सबसे पहले मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह ने दी है। हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी है। इस तस्वीर में अल्फाज अस्पताल के बेड पर नजर आ रहे हैं। उनके सिर पर गहरी चोट लगी है। उनके हाथ पर भी चोट के निशान साफ नजर आ रहे हैं।

हालाँकि बाद में ये खबर आयी की अलफ़ाज़ पर हमला करने वाले लोग पकडे गए हैं। इस मामले में मोहाली पुलिस ने रायपुर रानी के रहने वाले विक्की के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। विक्की पर अमनजोत सिंह पंवार उर्फ अल्फाज को टेम्पो से टक्कर मारने का आरोप है। सिंगर, ढाबे के मालिक और आरोपी के बीच पैसों को लेकर लड़ाई हुई थी। पुलिस ने विक्की के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337, 338 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

सिंगर अल्फाज पर शनिवार रात हमला हुआ है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हालांकि ये हमला किसने किया, इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हनी सिंह ने सिंगर अल्फाज की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ”बीती रात मेरे भई अल्फाज पर किसी ने हमला किया। जिस किसी ने भी ये प्लान बनाया था, मैं उसे छोडूंगा नहीं, आप प्लीज उसके लिए दुआ करें। हर कोई अल्फाज के जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहा है।

सिंगर अल्फाज (Singer Alfaz) पंजाब में काफी फेमस हैं। उनकी पहचान एक्टर और मॉडल के साथ राइटर के रूप में भी है। अल्फाज का जन्म चंडीगढ़ (Chandigarh) में हुआ है और उनका ऑरिजनल नाम अनंतजोत सिंह पन्नू है। साल 2011 में उन्होंने पंजाबी गाने 'हाय मेरा दिल से' गायकी में डेब्यू किया था। पंजाबी सिंगर अल्फाज कुछ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। बहरहाल कई कलाकार और फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

 

Recommended

Loading...
Share