विराट कोहली होटल के कमरे का वीडियो हुआ वायरल तो पूर्व कप्तान ने जताई नाराज़गी, शूट करने वाले ने भगवान, घड़ियां, जूते और निजी जानकारी तक दिखा दी 

By  
on  

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kolhi) इस समय टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के लिए ऑस्ट्र्र्रेलिया में हैं। ज़बरदस्त फॉर्म में और उनकी बल्लेबाज़ी की वजह से भारत ने एक नहीं बल्कि दो मैचों में जीत हासिल की है। लेकिन टूर के बीच कुछ ऐसा हुआ है जिसे लेकर विराट कोहली बेहद नाराज़ हैं। उन्होंने अपनी नाराज़गी अपने सोशल मीडिया पर भी ज़ाहिर की है। दरअसल विराट कोहली (Virat Kolhi) के होटल रूम का एक वीडियो लीक हो गया है। कोहली ने भी सोशल मीडिया पर से वीडियो पोस्ट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। 

अपनी नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए विराट कोहली ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। इस वीडियो को उनके किसी फैन पेज पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो तब शूट किया गया है जब उनके पीछे कोई उनके कमरे में आया है। इस वीडियो में उनके कमरे में रखी सभी चीजें दिख रही है। वीडियो विराट के टेबल से शुरू होता है जिस पर लक्ष्मी-गणेश की मूर्ति सफेद कपड़े पर रखी हुई हैं। उनकी कैप, चश्मा और घड़ियों के बॉक्स भी इसमें दिख रहे हैं। फिर उनके जूतों पर कैमरा घुमाया जाता है। जर्सी के कई सेट भी इस वीडियो में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा कई तरह की क्रीम भी उनके ड्रेसिंग रूम में पड़ी दिख रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

विराट कोहली ने इस वीडियो को शेयर करते हुए काफी गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने लिखा, 'मैं मानता हूं कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखकर बहुत खुश होते हैं। उनसे मिलने के लिए उत्साहित रहते हैं। मैंने हमेशा इसकी सराहना की लेकिन यह वीडियो खतरनाक है। इसने मुझे निजता के बारे में बहुत खराब महसूस कराया। अगर मैं अपने होटल के कमरे में निजता नहीं बनाए रख सकता, तो वास्तव में किसी भी व्यक्तिगत जगह की अपेक्षा कहां कर सकता हूं?? मैं इस तरह की निजता के पूर्ण हनन से सहमत नहीं हूं। कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन की वस्तु न समझें।

कोहली द्वारा पोस्ट की गई इस वीडियो पर ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर समेत बॉलीवुड की कई हस्तियों ने रिएक्शन दिए। उन्होंने फैन की इस हरकत को शर्मनाक और स्वीकार्य नहीं करने लायक बताया।  

Recommended

Loading...
Share