सलमान खान की एक्ट्रेस का कनाडा में भयानक सड़क हादसा, बेटी के साथ अस्पताल में किया गया है भर्ती- परिवार बोला प्रार्थना करें सब ठीक रहे

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा तो याद होंगी सबको। जिन्होंने अपनी खूबसूरती और मुस्कराहट से सबको दीवाना बना दिया था। कहते थे की दक्षिण भारत से हिंदी सिनेमा में आयी एक्ट्रेस में रंभा से बेहतर हिंदी बोलने वाली कोई भी नहीं। रंभा ने अपने डांस स्किल्स और एक्टिंग से इंडस्ट्री में अपनी एक अमिट छाप छोड़ी है। 90 के दशक की खूबसूरत अदाकार रंभा (Rambha) उर्फ विजयलक्ष्मी जिन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और देश-दुनिया में अपने अदाओं से फैंस पर जादू चलाया था आज उन्हें लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। एक्ट्रेस रंभा का कनाडा में भनायक एक्सीडेंट हो गया है। हादसे के वक़्त उनकी बेटी भी साथ थी। दोनों बुरी तरह घायल हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। खबर के मुताबिक यते हादसा तब हुआ जब वो अपनी बेटी को स्कूल से लेकर घर जा रहीं थीं। 

इसकी जानकारी खुद रंभा ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के ज़रिये दी है। रंभा ने हादसे के बाद अपनी कार का अपना और अपनी बेटी साशा की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों में उनकी बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार दिखाई दे रही है। इसके साथ उन्होंने  इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की फोटो शेयर की है, जो हॉस्पिटल में एडमिट है और डॉक्टर्स उसका इलाज कर रहे हैं। दूसरी और तीसरी फोटो कार की है, जो हादसे के बाद बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा है , 'स्कूल से बच्चों को पिक करने के बाद हमारी कार को दूसरी कार ने चौराहे पर टक्कर मार दी! बच्चों के साथ मैं और नैनी। हम सभी सुरक्षित हैं। मामूली चोटें आई हैं। मेरी नन्ही साशा अभी भी हॉस्पिटल में है। प्लीज हमारे लिए प्रार्थना करें। आपकी प्रार्थना बहुत मायने रखती है। 

रंभा 1997 में सलमान खान के साथ 'बंधन' फिल्म के अलावा बॉलीवुड की कई हिंदी फिल्मों में नज़र आ चुकीं अभिनेत्री रंभा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद उनके बदले लुक को लेकर चर्चा हो रही है। रंभा 90 से 2000 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड में गोविंदा, अनिल कपूर, मिथुन चक्रवर्ती और अजय देवगन सहित कई स्टार्स के साथ काम किया है। हिंदी के अलावा उन्होंने तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है। 

रंभा बॉलीवुड की 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता', 'घरवाली बाहरवाली', 'जानी दुश्मन', 'जंग' और 'जल्लाद' जैसी मूवीज में नज़र आई थीं। रंभा ने भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है। वो बॉलीवुड के नंबर वन अभिनेताओं के अलावा रजनीकांत, चिरंजीवी, कमल हासन जैसे लोकप्रिय नायकों के साथ भी नज़र आ चुकी हैं। 

 रंभा ने महज 16 साल की उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। अपनी खूबसूरती और अदाकारी से जल्द ही दर्शकों का दिल भी जीत लिया था। रंभा ने टीवी पर भी काम किया है। निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी दो बेटियां और एक बेटा है। 

Recommended

Loading...
Share