Sania Mirza-Shoaib Malik के तलाक की अफवाहों के बीच सामने आया पिता इमरान मिर्ज़ा ने कह दी है बड़ी बात, कोई भी ऐरा-गैरा कुछ न बोले 

By  
on  

पिछले कई महीनों से इस बात को लेकर ज़बरदस्त चर्चा है की भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा और उनके पति पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक अपनी 12 साल पुरानी शादी ख़त्म कर सकते हैं। जल्द ही दोनों का डिवोर्स होने जा रहा है। इस खबर को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स में कई तरह की बातें कहीं गयीं थीं, लेकिन अब तक न तो सानिया और न ही शोएब की तरफ से कोई ब्यान आया है। पहली बार इस मामले में सानिया के पिता ने APni चुप्पी तोड़ी है। सानिया के पिता ने अपनी बेटी और दामाद के रिश्ते पर एक आधिकारिक स्टेटमेंट जरूर दिया है। 

सानिया मिर्जा के पिता ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि पिछले कुछ दिनों में उन्होंने और उनके परिवार ने बहुत कुछ भुगता है और उनके जीवन के कुछ अंशों को लेकर काफी अफवाहें फाइल रही हैं जो आमतौर पर बेहद प्राइवेट और पर्सनल होने चाहिए। वो कहते हैं कि उन्हें भी इन बातों को लेकर काफी परेशान किया गया है और प्रेस और सोशल मीडिया पर उनसे तमाम सवाल किये गए हैं ताकी उनका बयान लिया जा सके। 

इमरान मिर्जा कहते हैं शोएब और सानिया ने 12 साल से ज्यादा एक दूसरे के साथ शादीशुदा जीवन बिताया है जिसमें हर रिश्ते की तरह उतार-चढ़ाव रहे हैं। वो इस बात से खुश नहीं हैं कि कोई ऐरा-गैरा उनके परिवार को लेकर अफवाहें फैलाए। हर जवाब ब्लैक एंड व्हाइट में नहीं मिल सकता है लेकिन वो दो खिलाड़ी जिन्होंने अपने देश के लिए इतना किया है, थोड़ी प्राइवेसी और रिस्पेक्ट के हकदार हैं। इमरान मिर्जा ने प्रेस का ध्यान ऑस्ट्रेलिया में चल रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप की ओर आकर्षित किया है और कहा है कि हम सभी को अपने-अपने देशों को सपोर्ट करना चाहिए, फिलहाल वो जरूरी है। 

Recommended

Loading...
Share