बिग बॉस कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को पुलिस ने फरार किया घोषित, घर के बाहर Patna Police ने चिपका दिया वांटेड का पोस्टर 

By  
on  

भोजपुरी की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) उन चुनिंदा एक्ट्रेस में से हैं जिन्होंने न सिर्फ भोजपुरी सिनेमा में अपना जलवा बिखेरा है बल्कि हिंदी बेल्ट में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है। बिग बॉस में भी उनके खूब चर्चे थे। सोशल मीडिया पर भी अक्षर सिंह बहुत मशहूर हैं और उनके लाखों में फैंस फॉलोविंग है।अक्षरा सिंह के डांस और आवाज के लाखों दीवाने हैं ही उनकी मुस्कान पर लाखों फिदा हैं। लेकिन अक्षरा सिंह पर कुछ ऐसा करने का आरोप लगा है जिसे सुनकर उनके फैंस निराश हैं। मामला तो यहाँ तक जा पहुंचा है की एक्ट्रेस फरार बताई जा रहीं हैं। और तो और पटना पुलिस (Patna Police) ने अक्षरा सिंह को फरार घोषित कर दिया है। इतना ही नहीं, भोजपुरी एक्ट्रेस के घर के बाहर फरार पोस्टर के इश्तेहार भी चिपकाए गए हैं। 

गौरतलब है कि अप्रैल 2021 में अक्षरा सिंह बाहुबली मुन्ना शुक्ला (Munna Shukla) की बर्थडे पार्टी में शामिल हुई थीं। इस पार्टी में अक्षरा ने डांस परफॉर्मेंस दी थी जो अभिनेत्री को भारी पड़ गई। मुन्ना शुक्ला की उस बर्थडे पार्टी में कोविड के कई नियमों का उल्लघंन किया गया। इसके अलावा जमकर फायरिंग भी हुई थी। इसी मामले को लेकर उस समय मुन्ना शुक्ला, अक्षरा सिंह समेत कई लोगों के खिलाफ भी FIR दर्ज की गई थी। बताया जाता है कि एक्ट्रेस तभी से फरार चल रही हैं। 

वहीं, मामले को लेकर पुलिस ने दो महीने पहले कोर्ट से एक्ट्रेस के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करवाया था जिसके बाद अब फरारी का इश्तेहार निकाला गया है। इन पोस्टर में अक्षरा सिंह को फरार बताया गया है। 

अक्षरा के वकील अमरेंद्र कुमार की मानें तो उन्हें अक्षरा सिंह के घर के बाहर फरारी का पोस्टर चिपकाए जाने की जानकारी सोशल मीडिया में प्रकाशित समाचारों से मिली है। जिसके बारे में पता किया जाएगा। कहा कि अक्षरा सिंह का भारत के संविधान व कानून में पूरी आस्था है। इसके तहत उन्होंने केस के संदर्भ में एंटी सिपेटरी बेल के लिए आवेदन दाखिल किया हुआ है। उनके इस आवेदन पर आगामी 17 नवंबर को सुनवाई होनी है।

Recommended

Loading...
Share