करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश शुरू कर दी है अपनी शादी की तैयारियां मुंबई के बाद अब दुबई के Palm Jumeirah बीच पर खरीदा आलीशान घर

By  
on  

टेलीविजन जगत के पॉपुलर कपल तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ‘बिग बॉस 15’ के समय से ही अपने रिलेशनशिप को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं। स्टार जोड़ी को अक्सर अपनी बॉन्डिंग और केमेस्ट्री से फैंस को कपल गोल देते देखा जाता है। वहीं, फैंस जोड़े की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब चर्चा बहुत गर्म है की तेजरन अपनी शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं और जल्द दोनों इसका एलान करेंगे। इसकी कई वजह भी है। दोनों एक्टर हैं और शादी से पहले ही हर तरह से तैयार रहना चाहते है। शादी के बाद दोनों साथ कहाँ रहेंगे इसकी भी तैयारी पूरी हो गयी है।

मुंबई के बाद इस जोड़े ने अब दुबई में एक प्रॉपर्टी के लॉन्च के लिए इनवाइट किया गया था। इस प्रॉपर्टी को देखकर दोनों इतना प्रभावित किया कि उन्होंने भी उसी समय अपने लिए भी इस संपत्ति को खरीद लिया। यह घर पाम जुमेराह बीच रेजिडेंस, दुबई में स्थित है। इसमें एक आलीशान पूल के साथ सभी सुख सुविधाएं मौजूद है। दुबई में पाम जुमेराह सबसे शांत जगहों में से एक है। यह दुबई में रहने के लिए सबसे अच्छी जगहों में से एक मानी जाती हैं।

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में मुंबई के बांद्रा में एक आलीशान बिल्डिंग में शानदार फ्लैट का रजिस्ट्रेशन करवाया है। कपल का यह अपार्टमेंट सी फेसिंग हैं। सी फेसिंग होने के साथ-साथ घर में प्राइवेट लिफ्ट और स्वीमिंग पूल है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने ये फ्लैट 20 करोड़ रुपये से ज्यादा में खरीदा है।
 

 

Recommended

Loading...
Share