रितेश देशमुख की फिल्म VED  का टीजर हुआ रिलीज, पहली बार खुद कर रहे हैं निर्देशन 

By  
on  

बॉलीवुड और मराठी फिल्मों के सबसे बड़े एक्टर रितेश देशमुख अब तक बतौर अभिनेता और निर्माता काम करते रहे हैं। रितेश ने मराठी फिल्मों का निर्माण भी किया और उनकी कंपनी कई और फिल्मों पर काम भी कर रही है। लेकिन पहली बार रितेश देशमुख ने निर्देशन का भी ज़िम्मा उठाया है। उन्होंने मराठी फिल्म वेड का निर्देशन किया है। जिसे प्रोड्यूस किया है उनकी पत्नी जिनिलया डिसूज़ा देशमुख ने। अब निर्देशक के रूप में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले पॉपुलर एक्टर रितेश देशमुख की फिल्म वेड का टीजर आज रिलीज हो गया है। अभिनेता ने इस फिल्म की जानकारी के साथ फर्स्ट लुक दिवाली के समय शेयर किया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में रितेश के साथ उनकी पत्नी  जिनिलिया डिसूजा लीड रोल में  नजर आने वाली हैं।  यह पहला मौका होगा जब रितेश उस फिल्म में एक्टिंग कर रहे हैं जिसे वे खुद निर्देशित भी कर रहे है।

यह फिल्म 30 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी। गौरतलब है कि दिवाली के मौके पर रितेश देशमुख ने अपनी फिल्म 'वेड' के बारे में जानकारी दी थी। साथ ही, उन्होंने फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर किया था। रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर फिल्म 'वेड' की शूटिंग की कुछ तस्वीरें भी साझा की थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

इस फिल्म की कहानी अधूरे प्यार के इर्द गिर्द घूमती है। इस फिल्म के टीजर में रितेश देशमुख बता रहे हैं कि प्यार मिलने पर खुशी होती है, लेकिन प्यार अधूरा रह जाने पर केवल अकेलापन मिलता है। टीजर रिलीज होने के बाद फैंस काफी उत्साहित हैं। फिल्म में जेनेलिया डिसूजा सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा 10 साल बाद एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

 

Recommended

Loading...
Share