दिल्ली के श्रद्धा केस की याद दिलाता है मजार साहब की अगली फिल्म 'हिट 2' का ट्रेलर, रहस्य और मिस्ट्री से भरी है उनकी ये फिल्म

By  
on  

देश भर में इस समय श्रद्धा हत्याकांड की खूब चर्चा है। श्रद्धा की हत्या उसके ही बॉयफ्रेंड ने कई टुकड़े कर दी थी। ठीक श्रद्धा हत्याकांड से मिलते जुलते हत्याकांड की कहानी पर 'मेजर' फेम आदिवी शेष अपनी अगली फिल्म "हिट - द सेकेंड केस" लेकर आ हैं। जिसका ट्रेलर भी रिलीज़ हो गया है। फिल्म में ठीक इसी तरह के अपराध को दर्शाया गया है। बता दें इस फिल्म को एक साल पहले लिखा गया था और ये महज एक इत्तेफाक ही है जो ये फिल्म इस हादसे के कुछ ही समय बाद रिलीज होने वाली है। 

आदिवी शेष को अपनी पिछली फिल्म मेजर के लिए काफी शानदार प्रतिक्रिया मिल चुकी हैं। ऐसे में अब वो एक बार फिर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हिट 2' के साथ लौट आए हैं, जिसका ट्रेलर जारी हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद देशभर में फैन्स के बीच एक्साइमेंट देखने मिल रही है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कमेंट सेक्शन में फिल्म के हिंदी वर्जन की मांग की जा रही है।

 

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए कुछ ट्वीट्स में कहा गया है कि, "सर कृपया इसे हिंदी में रिलीज़ करें" तो दूसरे यूजर्स ने कमेंट में लिखा, "ट्रेलर पसंद आया ,  फिल्म का हिंदी वर्जन भी देख सकते है ??"

"हिट 2" में आदिवी शेष को होमिसाइड इंटरवेंशन टीम में कूल कॉप केडी की भूमिका में दिखाया गया हैं। फिल्म में मीनाक्षी चौधरी फीमेल लीड रोल में हैं जबकि राव रमेश, श्रीकांत मगंती, कोमली प्रसाद मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। प्रशांति टिपिरनेनी फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं जबकि नेचुरल स्टार नानी वॉल पोस्टर सिनेमा के तहत इसे प्रस्तुत किया जा रहा हैं।
 

Recommended

Loading...
Share