English Medium के बाद राधिका मदान फिर पहुंची स्कूल, एक्ट्रेस ने शुरु की अपनी अपकमिंग फिल्म 'हैप्पी टीचर्स डे' की शूटिंग

By  
on  

इस साल पांच प्रोजेक्ट्स पूरे करने के बाद, राधिका मदान अब साल की अपनी छठी फिल्म ‘हैप्पी टीचर्स डे’ की शूटिंग शुरू कर रही हैं। मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले दिनेश विजान द्वारा निर्मित, हैप्पी टीचर्स डे, राधिका मदान का इस प्रोडक्शन हाउस के साथ चौथा जुड़ाव होगा।

शूटिंग शुरू होने की घोषणा करते हुए, राधिका मदान ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की, जहां हैप्पी टीचर्स डे के सेट पर उनका स्वागत एक अनोखे और दिलचस्प हैंपर के साथ किया गया। फिल्म की थीम के अनुरूप, राधिका को स्कूल में खेल के लिए जरूरी चीजों के साथ फिल्म में भागीदारी का प्रमाण पत्र मिला। जिसे उन्होंने अपने इस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा है- ‘back to school’

इससे पहले अंग्रेजी मीडियम, शिद्दत और होमी अदजानिया का आने वाले अगले प्रोजेक्ट के लिए सहयोग करने के बाद, राधिका का दिनेश विजान के साथ चौथा सहयोग, हैप्पी टीचर्स डे आज मुंबई में शुरू हो रहा है।

राधिका मदान आगामी परियोजनाओं की एक कड़ी के साथ अनस्टॉपेबल हैं। हाल ही में, राधिका ने अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में अपनी दो आगामी फिल्मों-कच्चे लिम्बु और सना के प्रीमियर के साथ वैश्विक स्तर पर भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व किया, जिसे दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली।

Recommended

Loading...
Share