कृति-प्रभास की डेटिंग की खबरों के बीच अपनी बात पर वरुण धवन की सफाई, मैंने जो कहा उसे क्लिप को चैनल ने गलत तरीके से एडिट किया 

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और बाहुबली फेम प्रभास का नाम सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। दोनों के रिलेशनशिप की खबरें इस समय बी-टाउन का हॉट गॉसिप बनी हुई है। कई मीडिया रिपोर्ट्स सामने आया जिसमें दावा किया गया कि कृति अपने आदिपुरुष के को-एक्टर प्रभास के साथ रिलेशनशिप में हैं। जिसके बाद कृति को सामने आकर सफाई तक देनी पड़ी। ये पूरा बवाल तब मचा जब वरुण धवन ने होनी फिल्म भेड़िया के प्रोमोशन के दौरान बिग बॉस के सेट पर कही थी। जिसके बाद बवाल मच गया था। 

अब इस मामले में वरुण धवन को भी सामने आकर सफाई देनी पड़ी है। अब वरुण ने कहा कि चैनल ने ऐपिसोड को मज़ेदार बनाने के लिए क्लिप एडिट की और कृति व उन्होंने इसे मज़ाक में लिया। इससे पहले कृति ने उनकी डेटिंग की खबरों को निराधार बताया था। वरुण ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है। 

कृति की उस इंस्टाग्राम स्टोरी को रीपोस्ट करते हुए जिसमें उन्होंने प्रभास को डेट करने से इनकार किया था, वरुण ने लिखा, “दोस्तों UI ने तुम्हारा मजा लिया लेकिन यह सिर्फ मजेदार है और चैनल्स ने मस्ती करने के लिए इसे एडिट किया है। हमने इसे ह्यूमर के रूप में लिया है, अपनी इमेजिनेशन को इतना वाइल्ड रन मत करने दो।”

कृति ने क्लैरिफिकेशन के लिए मंगलवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नोट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा, "यह न तो प्यार (प्यार) है, न ही पीआर।। हमारा भेड़िया एक रियलिटी शो में कुछ ज्यादा ही जंगली हो गया।" कृति ने आगे लिखा, "इससे पहले कि कोई पोर्टल मेरी शादी की तारीख की अनाउंसमेंट कर दे, मुझे आपका बबल फोड़ने दीजिए। अफवाहें बिल्कुल बेसलेस हैं।! "

 

Recommended

Loading...
Share