Circus Movie Trailer: बिजली से भी खतरनाक झटका देगा 'सर्कस' में दीपिका पादुकोणे का आइटम नंबर, कुछ ही घंटे में वायरल हुआ ट्रेलर 

By  
on  

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह अपनी अलग तरह की फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं। अभिनेता अपनी ड्रेस और अभिनय दोनों को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते रहते हैं। ‘रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावती’ जैसी फिल्मों से उन्हें एक खास पहचान मिली। फिल्म गलीबॉय के बाद, रणवीर सिंह ने दो साल का ब्रेक लिए और इस अंतराल के बाद ’83’ और ‘जयेशभाई जोरदार’ जैसी फिल्मों के साथ दर्शकों का अभिवादन किया।

हालाँकि अभिनेता की लास्ट की ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से असफल रहीं। ऐसे में अब रणवीर सिंह की उम्मीदें आगामी फिल्म ‘सर्कस’ पर टिकी हुई हैं। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और पोस्ट-प्रोडक्शन के काम में व्यस्त है। हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया हैं।

इस फिल्म की हीरोइंस भले ही जैकलीन फर्नाडीज और पूजा हेगड़े हो, लेकिन ये कहना बिलकुल ही गलत नहीं होगा कि जब थिएटर में लोग ये फिल्म देखेंगे, तो दीपिका पादुकोण को देखकर उनकी सीटियां नहीं रुकेंगी। ट्रेलर में रोहित शेट्टी ने दीपिका पादुकोण की एक छोटी सी झलक दिखाई है, जिसमें दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ इस फिल्म के गाने 'तुम नाचा तो सबको करंट लगा रे' पर लटके-झटके मारती हुई नजर आ रही हैं। पिंक रंग के कॉस्टयूम और देसी लुक में रणवीर के साथ दीपिका कहर ढहाती हुई नजर आ रही हैं। दीपिका के अलावा इस फिल्म में रोहित शेट्टी के अन्य एक्टर्स जॉनी लीवर, वरुण शर्मा सहित अपनी पंचिंग लाइनों से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं।

अगर आप 60 के दशक का अनुभव करना चाहते हैं, तो रोहित शेट्टी आपको इस राइड पर ले जाने के लिए बिलकुल तैयार हैं। क्योंकि उनकी फिल्म आपको 1982 में आई फिल्म 'अंगूर' की याद दिला देगी। बड़े-बड़े सेट्स के अलावा रोहित शेट्टी ने अपनी कॉमेडी का अंदाज भले ही सेम रखा हो, लेकिन उन्होंने रणवीर सिंह से लेकर जॉनी लीवर, वरुण शर्मा, जैकलीन फर्नांडीज और पूजा हेगड़े को 60 का लुक दिया है। रोहित शेट्टी की ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Recommended

Loading...
Share