हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरोन स्टोन को नहीं था मालूम बगल में बैठा शख्स बॉलीवुड का किंग शाहरुख़ खान है,  रेड से फेस्टिवल में नाम सुनते ही निकल गयी चीख 

By  
on  

कॉमेडी, एक्शन, ड्रामा और रोमांस, हर तरह की फिल्मों में शाहरुख (Shah Rukh Khan) खुद को ऐसे ढालते हैं कि हर कोई उनके अभिनय का दीवाना हो जाता है। शाहरुख के अभिनय का कायल केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड (Hollywood) भी है। और ये कई बार साबित हुआ है। ह्यू जैकमैन (Hugh Jackman) से लेकर लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo Dicaprio) तक कई हॉलीवुड सितारे शाहरुख के अभिनय का लोहा मानते हैं। उन्होंने इस बात को कई बार स्वीकार किया है। शाहरुख़ के दुनिया कितने फैन हैं ये फिर देखने को मिला। किंग खान सऊदी अरब के रेड सी फेस्टिवल में पहुंचे थे। अपनी ठीक बगल वाली सीट पर शाहरुख खान को देख हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरोन स्टोन(Hollywood Actress Sharon Stone) खुशी से चीख उठीं। शाहरुख और शेरोन स्टोन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में भी सब कुछ दिखाई देता है जो अब खूब वायरल हो रहा है। सऊदी अरब में शाहरुख खान, सउदी अरब में रेड सी फेस्टिवल में शामिल हुए। इस इवेंट से शाहरुख खान के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। ऐसे ही एक वीडियो में दिख रहा है कि जब होस्ट शाहरुख खान का नाम लेकर, उन्हें स्टेज पर बुलाने के लिए उनकी बातें कर रहे होते हैं, तो हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरोन स्टोन उन्हें अपने पास में बैठा देख एक दम खुशी से चीख उठती हैं और कहती हैं- ओ माय गॉड। वहीं शाहरुख खान भी शेरोन को बेहद प्यार से ट्रीट करते हैं और अपनी सीट से उठकर उन्हें ग्रीट करते हैं। वहीं शेरोन भी देसी अंदाज में उन्हें नमस्ते करती हैं।

 शाहरुख खान को इंट्रोड्यूस करते हुए उन्हें न सिर्फ बॉलीवुड का बादशाह बल्कि वर्ल्ड सिनेमा का एक भी एक बड़ा एक्टर कहा जाता है, जिससे उनके फैन्स और ज्यादा खुश हो जाते हैं। वहीं शाहरुख को स्टेज पर बुलाने से पहले उनका एक इंट्रो क्लिप भी दिखाया जाता है, जिस में शाहरुख की फिल्मों की झलक होती है। रेड सी फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान को स्पेशल ऑनर भी दिया गया। वहीं शाहरुख ने इवेंट में खूब बातें भी कीं।

Recommended

Loading...
Share