सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 2 साल बाद रिया चक्रवर्ती की ज़िन्दगी में फिर प्यार ने दी है दस्तक, इस शख्स को डेट कर रही हैं बॉलीवुड बाला 

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty )2 साल बाद फिर से काम मिला है तो इसके साथ उनकी ज़िन्दगी में और भी बहुत कुछ बदलने लगा है। अपने काम को लेकर खुद रिया ने अपने चाहने वालों को दी थी। अपने दिवंगत ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद मानो पिछले दो साल में रिया की जिंदगी ही बदल गई हो। लेकिन रिया की ज़िन्दगी एक बार फिर से प्यार ने दस्तक दी है। अब खबर है की रिया चक्रवर्ती फिर किसी को डेट कर रहीं है। फिलहाल वह अपने रिश्ते को प्राइवेट रखना चाहती हैं। 

जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था. जिसके बाद रिया ने पब्लिक और मीडिया ट्रायल का सामना किया। अब अभिनेत्री कथित तौर पर सीमा सजदेह के भाई बंटी सजदेह को डेट कर रही हैं। बंटी स्पोर्ट्स और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बड़ी टेलेंट मैनेजमेंट फर्मों में से एक के मालिक हैं और पहले सोनाक्षी सिन्हा के साथ डेटिंग की अफवाह को लेकर भी चर्चा में रह चुके हैं। 

हिंदुस्तान टाइम्स (Hindustan Times) की एक रिपोर्ट का यह कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर चुकी ये हसीना फिर प्यार में पड़ गई हैं और अब किसी और को डेट कर रही हैं। जिस बिजनेसमैन के साथ रिया रिलेशनशिप में हैं, वो इंडस्ट्री की एक बड़ी टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के मालिक हैं और रिया उनकी एक क्लाइंट भी रह चुकी हैं। सुशांत की अचानक डेथ होने पर जब रिया परेशानियों से घिरी हुई थीं, यही बिजनेसमैन उनका सहारा थे।

सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद रिया को जमकर ट्रोल किया गया, ड्रग्स केस के सिलसिल में एक्ट्रेस को जेल तक जाना पड़ा। लेकिन अब एक्ट्रेस अपनी नॉर्मल लाइफ में वापस आ गई हैं।  रिया ना सिर्फ सोशल मीडिया एक्टिव हो गई हैं, बल्कि काम पर भी वापस लौट आई हैं।   

Recommended

Loading...
Share