सलमान खान के आयुष शर्मा के पिता ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में दर्ज की जीत, एक्टर ने भावुक पोस्ट कर किया जनता का धन्यवाद

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर और सलमान खान के के छोटे जीजा आयुष शर्मा के पिता अनिल शर्मा (बीजेपी) ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में मंडी सीट पर 10,000+ मतों के अंतर से जीत दर्ज की है। ये उनके परिवार की पारम्परिक सीट रही है। हालाँकि उनके पिता की पार्टी ये चुनाव हारकर सत्ता से बाहर हो गयी है। अपने पिता की जीत के बाद एक्टर आयुष ने पिता को बधाई देते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, “आपने विरासत को आगे बढ़ाया है।” गौरतलब है, आयुष के दादा सुख राम शर्मा केंद्रीय मंत्री रहे थे।

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा के घर में भी खुशी है। आयुष के पिता अनिल शर्मा ने हिमाचल की मंडी विधानसभा सीट से जीत दर्ज की है। मंडी सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अनिल शर्मा ने प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशी कांग्रेस की चंपा ठाकुर को 10 हजार से अधिक मतों से हरा दिया। पिता की चुनावी जीत पर आयुष शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिये बधाई देते हुए कहा कि विरासत जिंदा रहती है। 

आपको बता दें कि मंडी विधानसभा सीट से भाजपा के टिकट पर जीत दर्ज करने वाले अनिल शर्मा पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम के बेटे हैं। सुखराम कांग्रेस की अगुवाई वाली यूपीए सरकार में केंद्रीय मंत्री थे। हिमाचल प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा ने इस बार मंडी सीट से उन्हें प्रत्याशी घोषित किया था।  राज्य के चुनावी परिणाम में भाजपा को सिर्फ 25 सीटें ही मिल पाई हैं। कांग्रेस 68 सदस्यीय विधानसभा के लिए हुए चुनाव में 40 सीटें जीतकर सबसे बड़ी पार्टी बनी है।  मंडी सीट पर कांग्रेस और भाजपा के उम्मीदवारों के बीच कड़ा मुकाबला था, जिसमें अनिल शर्मा ने बाजी मारी। 

Recommended

Loading...
Share