हाथ में कलावा माथे पर तिलक लगाकर आमिर खान ने अपनी पूर्व पत्नी किरण राव के साथ घंटो की पूजा, अब तस्वीरें हो रहीं हैं वायरल 

By  
on  

हिंदू शास्‍त्रों में पूजा-पाठ या कर्मकांड को अपना एक महत्तव होता है। संगत और विज्ञान के आधार पर भी पूजा-पाठ के बारे में बताया गया है। तिलक लगाना हो, पैर छूना, तुलसी के पौधे पर जल चढ़ाना हो या यज्ञ-हवन हो इन सबके पीछे एक खास महत्तव है। इससे आपके सारे काम शुभ होते हैं। कल बॉलीवुड के मिस्टर पेरफ़ेक्शनिस्ट आमिर खान भी कुछ इसी तरह के ख़ास वेश भूषा में पूजा पाठ करते हुए नज़र आये। जिसकी तस्वीरें अब खूब वायरल भी हो रही है। लोग पूछ रहे हैं की क्या ये किसी फिल्म का गेट अप है या आमिर सच में पूजा पाठ करने लगे हैं। आखिर क्या इन तस्वीरों की सच्चाई आप भी जान लीजिए। 

दरअसल ये सब सच्ची तस्वीरें हैं। आमिर खान और उनकी एक्स पत्नी किरण राव ने एक साथ मिलकर हिंदू रीति रिवाजों के साथ कलश स्थापना की. आमिर खान प्रोडक्शंस के ऑफिस के लिए ये पूजा रखी थी। ऐसे में कलश स्थापना करते हुए और पूजा करते हुए दोनों दिखाई दे रहे हैं। 'लाल सिंह चड्ढा' के डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने इस खास पूजा के फोटोज सोशल मीडिया पर साझा किए। 

इन तस्वीरों में आमिर खान स्वैट शर्ट, जींस में नेहरू टोपी के साथ कलश हाथ में लिए दिखाई दिए। उनके ऑफिस में काफी चहल पहल दिखाई दी। ऐसे में हर कोई उन्हें बधाई देता हुआ दिखाई दिया।हालाँकि एक यूजर ने कमेंट किया कि एक बार तो मैं दंग रह गया कि ये सच में आमिर खान है। 

'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर मिले मिक्स रिएक्शन के बाद आमिर खान अब 'सलाम वेंकी' को लेकर चर्चा में हैं। ऐसे में फिल्म की प्रमोशन के लिए भी वो हर जगह नजर आ रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म आमिर खान के करियर में एक और माइलस्टोन ऐड करेगी। फिल्म में आमिर खान के अलावा काजोल भी अहम भूमिका में होंगी। 

Recommended

Loading...
Share